Thursday , April 25 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / ऋषिकेश : गंगा घाट पर मिला टिहरी से लापता महिला का सुसाइड नोट, लिखीं ये बड़ी बातें!

ऋषिकेश : गंगा घाट पर मिला टिहरी से लापता महिला का सुसाइड नोट, लिखीं ये बड़ी बातें!

ऋषिकेश। टिहरी गढ़वाल जिले से बीते बुधवार को घर से लापता महिला का आज गुरुवार सुबह यहां त्रिवेणी घाट से सामान और सुसाइड नोट बरामद हुआ है। हालांकि महिला का अभी तक कुछ भी पता नहीं चला है, लेकिन सुसाइड नोट में महिला ने कुछ बड़ी बातें लिखी है। सुसाइड नोट में महिला ने ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं। इसी को महिला ने मौत की वजह बताई है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। महिला की तलाश के लिए गंगा में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार टिहरी गढ़वाल के घनसाली के बाजियाल गांव की रहने वाली 24 वर्षीया मंजू पंवार की शादी दीपक नाम के युवक से हुई थी। वह बुधवार सुबह 6:00 बजे घर से लापता हो गई थी। महिला के पति ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन कुछ भी पता नहीं चल सका। इसके बाद पति ने थाना घनसाली में इस बात की सूचना दी। पुलिस ने मंजू के मोबाइल को सर्विलांस पर लगाया जिसकी मदद से पुलिस जांच तक पहुंची। मंजू के मोबाइल की लोकेशन आज गुरुवार की सुबह करीब 6:30 बजे त्रिवेणी घाट गंगा तट की मिली।
पुलिस ने परिजनों को इस बात की खबर की। इसके बाद परिजन घाट पर पहुंचे तो वहां मंजू का ट्रॉली बैग मिला। उसके अंदर एक डायरी और सुसाइड नोट मिला जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस का कहना है कि सुसाइड नोट में कई बड़ी बातें लिखी गई है। उसमें लिखा गया है कि शादी के बाद बच्चा न होने पर उसकी सास और पति उसे ताना देते थे। ऐसे में वह घर छोड़कर भाग गई। पुलिस ने मामले में बड़ी अनहोनी की आशंका जताई है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच शुरू कर दी गई है। मंजू की तलाश में एसडीआरएफ की टीम भी गंगा में सर्च ऑपरेशन चला रही है।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply