Tuesday , May 7 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / देहरादून : कोविड मरीजों के चुराये मोबाइल फोनों सहित तीन अस्पताल कर्मी दबोचे

देहरादून : कोविड मरीजों के चुराये मोबाइल फोनों सहित तीन अस्पताल कर्मी दबोचे

देहरादून। राजधानी में झाझरा स्थित सुभारती अस्पताल के कर्मचारियों द्वारा कोरोना संक्रमित मरीजों के उपचार के दौरान उनके मोबाइल चोरी करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक सुनील गुप्ता ने चौकी झाझरा में तहरीर दी कि उसकी पत्नी रीमा गुप्ता कोविड पॉजिटिव है तथा सुभारती अस्पताल झाझरा में उपचार चल रहा है।
आज गुरुवार को जब सुनील ने अपनी पत्नी को फोन किया तो उसका फोन स्विच ऑफ आ रहा था। जिसके बाद उन्होंने पत्नी से किसी तरह संपर्क किया तो उसने बताया कि उसका फोन हॉस्पिटल से चोरी हो गया है। तहरीर के आधार पर थाना प्रेमनगर में तत्काल मुकदमा दर्ज किया गया।
थानाध्यक्ष प्रेम नगर ने तत्काल हेतु टीमें गठित की और कोविड मरीजों के मोबाइल फोनों को चोरी करने वालों के मामले में सुभारती अस्पताल में कर्मचारियों व अधिकारियों से पूछताछ की गई। जिसके आधार पर अफजल, शुभम व रवि को सुभारती अस्पताल चकराता रोड के पास से चोरी मोबाइलों के साथ गिरफ्तार किया गया। तीनों अभियुक्त अस्पताल में काम करते हैं। पूछताछ में उन्होंने बताया कि जब मरीज आराम करता है और मौका देखकर उसके फोन को तुरंत छुपा कर अपने पास रख लेते हैं और फोन को तुरंत स्विच ऑफ कर देते हैं। अभियुक्तों के कब्जे से चोरी के चार मोबाइल बरामद किए हैं।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: गंगा में डूबे युवक का शव बरामद, आठ लोगों का ग्रुप आया था घूमने

ऋषिकेश। लक्ष्मण झूला क्षेत्र के मस्तराम घाट में डूबे युवक का एसडीआरएफ ने शव बरामद …

Leave a Reply