Wednesday , April 17 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / हरिद्वार : शराब पीकर हुड़दंग मचाते तीन युवक गिरफ्तार

हरिद्वार : शराब पीकर हुड़दंग मचाते तीन युवक गिरफ्तार

हरिद्वार। शराब पीकर गुरुवार देर रात के समय खड्डा पार्किंग में हुड़दंग मचा रहे हरियाणा के तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तलाशी के दौरान युवकों की कार से पुलिस ने देसी पिस्टल व चाकू भी बरामद किया। पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को न्यायालय में पेश किया है।
नगर कोतवाल राकेंद्र कठैत के मुताबिक गुरुवार की देर रात 10 बजे के करीब पुलिस को सूचना मिली कि हाईवे पर रोडीबेल वाला चौकी क्षेत्र में स्थित खड्डा पार्किंग में कुछ युवक शराब पीकर हुड़दंग मचा रहे हैं। बताया गया कि उक्त युवक गलत दिशा में वाहन चला रहे थे। पार्किंग कर्मचारी ने उन्हें रोका तो उनक युवकों ने उस पर चाकू से हमला भी किया।
जिसके बाद चौकी प्रभारीं अंशुल अग्रवाल पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और युवकों को पकड़ लिया। इस दौरान उनकी कार की तलाशी ली गई तो कार से देसी पिस्टल व चाकू भी बरामद हुआ।
पूछताछ के दौरान आरोपी युवकों ने अपना नाम रॉकी कुमार निवासी गांव भैसूरकलां जिला रोहतक, विकास शर्मा व विशाल निवासी गांव खटकर थाना कुंडली जिला सोनीपत हरियाणा बताया। पुलिस ने देसी पिस्टल रखने के मामले में रॉकी व चाकू रखने के संबंध में विशाल कुमार के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।
वहीं आरोपी युवकों की कार को भी पुलिस ने सीज कर दिया है। कोतवाल राकेंद्र कठैत ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया है।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply