Tuesday , April 23 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / दून : महिला डॉक्टर, नर्स और गार्ड मिलीं पॉजिटिव!

दून : महिला डॉक्टर, नर्स और गार्ड मिलीं पॉजिटिव!

कोरोना का कहर जारी

  • मैक्स अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित मरीज की मौत
  • अब उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण के 1046 तक पहुंचे मामले

देहरादून। आज बुधवार को एक निजी अस्पताल की महिला डॉक्टर, दून अस्पताल की महिला स्टाफ नर्स और महिला गार्ड में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। अब राज्य में कोरोना संक्रमण के केस 1046 हो गए हैं।
जानकारी के मुताबिक निजी अस्पताल की महिला डॉक्टर की क्लिनिक में एक महिला का इलाज चल रहा था जो कोरोना पॉजिटिव निकली थी। इसके बाद महिला डॉक्टर ने भी कोरोना जांच कराई, जिसमें वह पॉजिटिव पाई गईं हैं। वहीं दून अस्पताल की अन्य दो महिला कर्मचारी संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने से संक्रमित हुईं हैं। स्टेट कॉर्डिनेटर डॉ. एनएस खत्री ने इन मामलों की पुष्टि की है।
उधर मैक्स अस्पताल में भर्ती एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हो गई मौत का कारण दिल का दौरा पड़ना बताया जा रहा है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. बीसी रमोला ने बताया कि अस्पताल से इस संबंध में विस्तृत जानकारी मांगी गई है।
डॉ. रमोला ने बताया कि सहारनपुर के एक व्यक्ति की तबीयत बिगड़ने पर परिजन उन्हें मैक्स अस्पताल में ले गए थे। जहां डॉक्टरों ने हार्ट की सर्जरी की जरूरत बताकर भर्ती कराया था। सर्जरी से पहले डॉक्टरों ने मरीज का कोविड टेस्ट के लिए सैंपल भेजा था। मंगलवार रात मरीज की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी। इस बीच रात को मरीज को दिल का दौरा पड़ गया। डॉक्टरों के अनुसार उन्होंने मरीज को वेंटिलेटर पर रखकर बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन मरीज को बचाया नहीं जा सका। साथ ही इस मामले में उच्च अधिकारियों को भी अवगत करा दिया गया है।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply