Thursday , December 8 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / पथरी कांड : आज एक और मौत, जहरीली शराब की भेंट चढ़े 11 लोग

पथरी कांड : आज एक और मौत, जहरीली शराब की भेंट चढ़े 11 लोग

हरिद्वार। जनपद में पथरी जहरीली शराब कांड में आज सोमवार को 11वीं मौत होने की खबर है। आज जिस व्यक्ति की मौत हुई है, उसका एम्स में इलाज चल रहा था। सुखराम (40) निवासी शिवगढ़ की तीन दिन पहले जहरीली शराब पीने से तबीयत खराब हो गई थी। उसे ऋषिकेश एम्स रेफर किया गया था, जहां इलाज के दौरान सुखराम की मौत हो गई।
पथरी जहरीली शराब कांड में तीन दिनों के भीतर वैसे तो 11 लोगों की मौत हो चुकी है, लेकिन जिला प्रशासन तीन दिन पहले हुई तीन लोगों की मौत का कारण जहरीली शराब पीनी नहीं मान रहा है। ऐसे में सरकारी आंकड़ों के हिसाब से हरिद्वार जहरीली शराब कांड में 8 लोगों की मौत हुई है। उधर पथरी थाना क्षेत्र में हुए शराब कांड को लेकर हरिद्वार के जिलाधिकारी विनय शंकर पांडे ने सबसे पहले लिखित बयान जारी करते हुए दावा किया था कि ये चार मौतें जहरीली शराब पीने के कारण नहीं हुई थी, बल्कि दो को मौत अत्यधिक शराब पीने के कारण हुई है।
डीएम के बयान में कहीं भी जहरीली शराब को मौतों का कारण नहीं बताया गया था, जबकि एसएसपी ने बीते रविवार को की प्रेस वार्ता में एक प्रधान प्रत्याशी को गिरफ्तार कर साफ कहा था कि मौतों का कारण शराब पीना है और जिस व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, उस व्यक्ति के घर में ही इन सब लोगों ने शराब पी थी। ऐसे में अब इन चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है कि आखिरकार जिलाधिकारी सच्चाई से मंुह क्यों मोड़ रहे हैं।

About team HNI

Check Also

सरकार का यू टर्न : माना- रामदेव की दवाओं पर बैन यानी गलती से हुई ‘मिस्टेक’!

अब आयुर्वेद विभाग ने हटाई दिव्य फार्मेसी की पांच दवाओं के उत्पादन पर लगाई गई …

Leave a Reply