Tuesday , April 16 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड : महिला ने मेयर के खिलाफ दी छेड़छाड़ की तहरीर तो मचा बवाल

उत्तराखंड : महिला ने मेयर के खिलाफ दी छेड़छाड़ की तहरीर तो मचा बवाल

रुड़की। मेयर गौरव गोयल और कई पार्षदों ने समर्थकों के साथ महिला द्वारा छेड़छाड़ की तहरीर देने पर गंगनहर कोतवाली का घेराव कर दिया। इस दौरान समर्थकों ने जमकर हंगामा किया और नारेबाजी की। मेयर ने आरोप लगाया कि महिला और उसका पति उन्हें बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं।
मेयर ने आरोप लगाया कि दोनों उन्हें फंसाने की साजिश रच रहे हैं। मेयर ने दम्पती के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। साथ ही महिला की ओर से दी गई तहरीर की निष्पक्ष जांच करने की मांग की। कोतवाली प्रभारी मनोज मैनवाल ने बताया कि मेयर और महिला की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है। जांच में जो भी सामने आएगा उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
घटनाक्रम के अनुसार गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक कॉलोनी निवासी महिला ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि मेयर गौरव गोयल ने 22 दिसंबर को उसके पति को अपने घर बुलाया था। उनके साथ मेयर और परिवार ने मारपीट कर दी थी। इसके बाद मेयर ने झूठे केस में पति को जेल भिजवा दिया था। इसी बीच 25 दिसंबर को मेयर ने एक व्यक्ति से संदेश भिजवाया कि अगर वह पति को जेल से छुड़वाना चाहती है तो कैंप कार्यालय पर आकर मिले।
इस पर महिला अपनी सास के साथ मेयर के कैंप कार्यालय पहुंची। कैंप कार्यालय में मेयर ने सास को बाहर बैठा दिया और अकेले में बात करने की बात कही। आरोप है कि मेयर ने पति को जेल से छुड़ाने के बहाने छेड़खानी कर दी। शोर मचाकर वह किसी तरह वहां से अपनी सास को लेकर घर पहुंची। जब पति जेल से बाहर आए तो उसने सारी बात बताई। महिला ने पुलिस से मामले में कार्रवाई की मांग की है।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply