Thursday , June 20 2024
Breaking News
Home / अपराध / उत्तराखंड : घर में घुसकर महिला की दिनदहाड़े हत्या, जांच में जुटी पुलिस

उत्तराखंड : घर में घुसकर महिला की दिनदहाड़े हत्या, जांच में जुटी पुलिस

हरिद्वार। उत्तराखंड के हरिद्वार जिले से हत्या की सनसनीखेज खबर सामने आ रही है, यहां रानीगली के शिवनगर में शुक्रवार को एक महिला की हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

जानकारी के अनुसार, जब महिला ममता सैनी का बेटा अभय सैनी घर पहुंचा तो बाहर से दरवाजे का कुंडा बंद था। कुंडा खोल कर जब वह अंदर दाखिल हुआ तो उसकी मां बेड पर मृत पड़ी थी। युवक के शोर मचाने पर आस-पास के लोग एकत्र हो गए और सूचना सप्तऋषि चौकी प्रभारी को दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

वहीं एसएसपी, एसपी सिटी, एसपी क्राइम, नगर कोतवाली प्रभारी, फोरेंसिक टीम और सीआईयू भी मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि घर में मृतका समेत कुल पांच लोग रहते थे। इसमें मृतका ममता सैनी, पति महेश सैनी, देवर रामकरण सैनी और बेटा जय (25) देवसंस्कृति विश्वविद्यालय शांतिकुंज के हॉस्टल में और अभय(22) रामानंद इंस्टीट्यूट में बीए का छात्र है। देवर रामकरण इलेक्ट्रीशियन है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। हत्या के कारणों का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता लग सकेगा।

About team HNI

Check Also

पीएम मोदी के किन नेताओं को मिली हार, किसके हाथ लगी जीत, जानिए एक क्लिक में यहाँ…

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नतीजे काफी हद तक साफ हो चुके हैं। 543 सीटों …

Leave a Reply