Friday , May 24 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड: संदिग्ध परिस्थितियों में निगम कर्मचारी ने गंगा में लगाई छलांग, लापता

उत्तराखंड: संदिग्ध परिस्थितियों में निगम कर्मचारी ने गंगा में लगाई छलांग, लापता

ऋषिकेश। नगर निगम ऋषिकेश में आउटसोर्स चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने 72 सीढ़ी के समीप गंगा में छलांग लगा दी। एसडीआरएफ की टीम ने गंगा में उसे काफी तलाश किया मगर उसका पता नहीं चल पाया।

कोतवाल शंकर सिंह बिष्ट के मुताबिक सोमवार की दोपहर कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि एक युवक ने 72 सीढ़ी गंगा घाट से गंगा में छलांग लगा दी है। सूचना मिलते ही त्रिवेणी घाट चौकी प्रभारी प्रकाश पोखरियाल एसडीआरएफ की टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पूछताछ में पुलिस को पता चला की गंगा में छलांग लगाने वाला युवक नगर निगम का कर्मचारी है और उसका नाम रामकुमार उर्फ नकुल निवासी वाल्मीकि नगर ऋषिकेश है। नकुल ने गंगा में छलांग क्यों लगाई, इसका पता अभी नहीं चला है।

चौकी प्रभारी प्रकाश पोखरियाल ने बताया कि संदिग्ध परिस्थितियों के होने की वजह से पुलिस ने मामले में अपनी जांच शुरू कर दी है। एसडीआरएफ के इंस्पेक्टर कविंद्र सजवान ने बताया कि एसडीआरएफ और जल पुलिस की टीम संयुक्त रूप से गंगा में नकुल की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चला रही हैं। वहीं निगम कर्मचारी के गंगा में कूदने की सूचना के बाद से पूरे निगम कर्मचारियों में तरह-तरह की चर्चा की जा रही हैं।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच गिरफ्तार, ऐसे चल रहा था पूरा ‘खेल’

ऋषिकेश। देहरादून पुलिस ने ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट आफ …

Leave a Reply