Thursday , December 8 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / पूर्व प्रेमिका को उधार दी रकम वापस मांगी तो मिली गोली!

पूर्व प्रेमिका को उधार दी रकम वापस मांगी तो मिली गोली!

हरिद्वार। यहां प्रेम नगर आश्रम इलाके में मंगलवार देर रात गाड़ी सवार 8 बदमाशों ने एक युवक को ढाबे से बाहर निकालकर पहले उसके साथ जमकर मारपीट की। उसके बाद युवक को गोली मारकर मौके से फरार हो गए। यह गोलीकांड सड़क किनारे लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। बताया जा रहा है कि इस युवक का गुनाह सिर्फ इतना था कि उसने पूर्व प्रेमिका को उधार दी रकम वापस मांग ली थी।
पुलिस के अनुसार पीड़ित युवक ने जब अपनी पूर्व प्रेमिका को उधार में दिए 50 हजार रुपए वापस मांगे तो इससे गुस्साई पूर्व प्रेमिका ने अपने प्रेमी को उसे गोली मारने का फरमान सुना दिया। जिसे शिरोधार्य करते हुए उसके प्रेमी ने अपने साथियों के साथ मिलकर पूर्व प्रेमी आयुष के साथ पहले तो मारपीट की और फिर उसको गोली मारकर मौके से फरार हो गए।
यह घटना मौके पर स्थित ढाबे में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें साफ नजर आ रहा है कि युवक पहले ढाबे के अंदर बैठा हुआ था। तभी 8 लड़के ढाबे के अंदर घुसते हैं और एक युवक का कॉलर पकड़ बाहर ले आते हैं। इन लोगों ने उसके साथ पहले तो जमकर मारपीट की और फिर गोली मार दी। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि इस मामले में मेरठ निवासी अभिषेक और उसके साथियों पर जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया गया है। घायल आयुष का चिकित्सकों ने ऑपरेशन तो कर दिया है, लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए उसे अभी भी आईसीयू में रखा गया है। पुलिस गोली कांड के आरोपियों की धरपकड़ में जुटी है।

About team HNI

Check Also

सरकार का यू टर्न : माना- रामदेव की दवाओं पर बैन यानी गलती से हुई ‘मिस्टेक’!

अब आयुर्वेद विभाग ने हटाई दिव्य फार्मेसी की पांच दवाओं के उत्पादन पर लगाई गई …

Leave a Reply