Friday , June 21 2024
Breaking News
Home / उत्तरकाशी / उत्तरकाशीः मौरी ब्लॉक के दूरस्थ गांव में भीषण अग्निकांड, छह मकान जलकर हुए राख
फ़ाइल फोटो...

उत्तरकाशीः मौरी ब्लॉक के दूरस्थ गांव में भीषण अग्निकांड, छह मकान जलकर हुए राख

उत्तरकाशी। उत्तराखंड के उत्तरकाशी में पुरोला मोरी ब्लाक के दूरस्थ गांव में भीषण अग्निकांड की खबर सामने आई है। यहाँ एक गांव में आग लगने से छह मकान जलकर राख हो गए।

मिलीं जानकारी के अनुसार पुरोला मोरी ब्लाक के दूरस्थ सालरा गांव में भीषण अग्निकांड में लकड़ी के छह आवासीय घर जलकर राख हो गए। अभी भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। सूचना पर फायर, एसडीआरएफ और प्रशासन की टीम घटनास्थल के लिए रवाना हो गई हैं। लोग आग पर काबू पाने के लिए प्रयास कर रहे हैं।

जिलाधिकारी डॉ. मेहरबान सिंह बिष्ट ने उपजिलाधिकारी पुरोला व तहसीलदार मोरी से घटना की जानकारी प्राप्त करते हुए मौके पर राहत एवं बचाव कार्यों को तेजी से संचालित करने के निर्देश दिए हैं। जिलाधिकारी ने कहा कि राहत एवं बचाव कार्यों में मदद के लिए हेलिकॉप्टर भेजे जाने के लिए सेना से अनुरोध किया गया है। प्रशासन ग्राम प्रधान सहित अन्य ग्रामीणों से संपर्क बनाए हुए है।

बताया जा रहा हैं कि गांव में पानी नहीं है। इसके अलावा नेटवर्क की सुविधा भी नहीं है। पानी करीब आधा किमी दूर है। इस कारण आग पर काबू पाने में समय लग रहा है। आग की जद में अन्य आवासीय घरों के आने का भी खतरा बना हुआ है।

About team HNI

Check Also

पीएम मोदी के किन नेताओं को मिली हार, किसके हाथ लगी जीत, जानिए एक क्लिक में यहाँ…

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नतीजे काफी हद तक साफ हो चुके हैं। 543 सीटों …

Leave a Reply