Monday , July 22 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / गजब व्यवस्था! हाथों में हथकड़ी और पीछे पुलिस, ठेके से शराब खरीदते मुजरिम की फोटो वायरल

गजब व्यवस्था! हाथों में हथकड़ी और पीछे पुलिस, ठेके से शराब खरीदते मुजरिम की फोटो वायरल

हमीरपुर। यूपी के हमीरपुर जिले से हैरान करने वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीर में हथकड़ी लगाए मुजरिम अंग्रेजी शराब की दुकान से शराब खरीदता हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं, उसके पीछे पुलिसकर्मी खड़ा हुआ है। वायरल तस्वीर पर हमीरपुर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार मामला हमीरपुर जिले के कुरारा थाने का है। जहां थाने से दो पुलिसकर्मी सीआरपीसी 151 के मामले के मुजरिम को अदालत में पेशी के लिए ले जा रहे थे। शहर में पहुंचते ही मुजरिम अंग्रेजी शराब की दुकान पर जाकर शराब खरीदने लगा। वहीं उसे लेकर आए पुलिसकर्मियों में से एक मुजरिम के साथ ही खड़ा हुआ था और ऐसा लग रहा था जैसे इसमें उसकी भी रजामंदी हो। मुजरिम और पुलिस को ऐसा करते देख किसी ने इस नजारे की तस्वीर खींच ली और उसे वायरल कर दिया। इसके बाद तो पुलिस विभाग की सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब फजीहत कर डाली।

वहीं एसपी दीक्षा शर्मा ने पुलिसकर्मी पर कार्रवाई के आदेश दिए हैं। उन्होंने बताया कि ‘सोशल मीडिया पर जनपद हमीरपुर का एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें मुजरिम को अदालत ले जाते हुए एक पीआरडी जवान द्वारा शराब दिलवाता हुआ दिखाई दे रहा है।उपरोक्त फोटो का संज्ञान लेते हुए तत्काल उस पीआरडी जवान के खिलाफ कार्रवाई के लिए संबंधित अधिकारी को पत्राचार कर दिया गया है। इस प्रकरण में जो भी पुलिसकर्मी दोषी हैं, उनके खिलाफ भी प्रारंभिक जांच की जा रही है।

About team HNI

Check Also

उत्तराखंड: क्रिकेट खेल कर लौट रहे किशोर को गुलदार ने बनाया निवाला, क्षत-विक्षत मिला शव

देवप्रयाग। उत्तराखंड में लगातार गुलदार का आतंक बढ़ रहा है। गुलदार के आतंक से लोगों …

Leave a Reply