Friday , September 25 2020
Breaking News
Home / चर्चा में / वोट डालने गए बीजेपी नेता संगीत सोम के भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार

वोट डालने गए बीजेपी नेता संगीत सोम के भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार

यूपी में शनिवार से चुनाव की शुरुआत हो गई है। पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 15 जिलों की 73 विधानसभा सीटों वोटिंग जारी है। लोग भारी तादात में मतदान करने जा रहे हैं। कुछ जगहों पर ईवीएम में खराबी आने से वोटिंग प्रभावित हुई है। इसी बीच मेरठ के सरधना से विधायक और बीजेपी प्रत्याशी संगीत सोम के भाई गगन सोम को पुलिस में हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि गगन पिस्टल के साथ पोलिंग बूथ पहुंचे थे।

संगीत सोम के भाई हिरासत में

तकरीबन साढ़े 9 बजे सरधना सीट के एक पोलिंग बूथ पर जब गगन सोम पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें रोका और तलाशी लेने पर उनके पास एक पिस्टल मिली। पुलिस ने तुरंत उन्हें हिरासत में ले लिया। उनसे पूछताछ की जा रही है कि आखिर पिस्टल लेकर घूमने के पीछे उनका मकसद क्या था। गौरतलब है कि चुनाव के दौरान अगर किसी व्यक्ति के पास लाइसेंसी हथियार भी है तो वो भी उसे पुलिस के पास जमा कराना होता है। जिलाधिकारी बी चंद्रकला ने भी इस संबंध में आला अधिकारियों से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है।

चुनाव के लिए बने 14514 मतदान केंद्र

मतदान के लिए 14514 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। मतदान केंद्रों पर पर 2362 डिजिटल कैमरे और 1526 वीडियो कैमरा लगाए गए हैं। पहले चरण के तहत शामली जिले की कैराना, थाना भवन, शामली मुजफ्फरनगर की बुढ़ाना, चरथावल, पुरकाजी, मुजफ्फरनगर, खतौली, मीरापुर विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। बागपत जिले की छपरौली, बड़ौत और मेरठ जिले की सिवालखास, सरधना, हस्तिनापुर, किठोर, मेरठ कैंट, मेरठ, मेरठ साउथ विधानसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है।

loading...

About team HNI

Check Also

bjp

गुजरात में भाजपा करोड़ों रुपए में खरीद रही है विधायक

कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी पर गुजरात में राज्यसभा चुनाव से पहले विधायकों की खरीद-फरोख्त …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *