Tuesday , April 9 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / बेटी ने की खुदकुशी, भड़के मायके वालों ने ससुराल में लगा दी आग, सास-ससुर की जिंदा जलकर मौत

बेटी ने की खुदकुशी, भड़के मायके वालों ने ससुराल में लगा दी आग, सास-ससुर की जिंदा जलकर मौत

उत्तर प्रदेश। प्रयागराज में नवविवाहिता की मौत के बाद जमकर हंगामा हुआ। मायके पक्ष के लोगों ने मृतका के ससुराल में बवाल काट दिया। इस दौरान हुई आगजनी में सास-ससुर की मौत हो गई। एक घर से तीन लाशें निकलने पर इलाके में हड़कंप मच गया।

दरअसल, पूरा मामला मुट्ठीगंज थाना क्षेत्र का है। यहां सोमवार की देर रात एक महिला अंशिका केसरवानी की संदिग्ध हालात में फंदे से झुलती हुई लाश मिली, जिससे गुस्साए मायके वालों ने उसके ससुराल में पहुंचकर घर में आग लगा दी। इससे अंशिका के सास शोभा देवी और ससुर राजेंद्र केसरवानी की जिंदा जलकर मौत हो गई। हालांकि, पुलिस ने 5 लोगों को बचा लिया है।

परिजनों ने ससुरालियों पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाकर अंशिका की हत्या करने का आरोप लगाया। आरोप है कि इस बीच अंशिका के घर वालों ने ससुराल पक्ष के लोगों को उनके घर मे बंद कर आग लगा दिया। जिसमें दो लोगों (अंशिका के सास-ससुर) की मौत हो गई।

डीसीपी दीपक भूकर ने बताया कि रात 11 बजे मुट्ठीगंज थाने में सूचना मिली कि एक महिला ने अपने ससुराल में आत्महत्या कर ली है, जिससे आक्रोशित मायके वालों ने ससुराल पक्ष के घर में आग लगा दी। हालांकि, पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए 5 लोगों को घर से बाहर निकाल लिया। आग पर काबू पाने के बाद सुबह 3 बजे जब पूरे मकान को सर्च किया गया तो उसमें दो डेड बॉडी मिली। जिसमें एक बॉडी राजेन्द्र केसरवानी की है जो नवविवाहिता का ससुर है और दूसरी बॉडी शोभा देवी की है जो लड़की की सास है।

फिलहाल इन दोनों शवों को भी पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, सभी उच्चाधिकारियों द्वारा मौके का निरीक्षण किया गया है और अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है। मौके पर फोर्स की तैनाती की गई है। मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply