Saturday , August 17 2019
Breaking News
Home / चर्चा में / मैं गरीबों के लिए लड़ाई लड़ रहा हूं और आगे भी लड़ता रहूंगा

मैं गरीबों के लिए लड़ाई लड़ रहा हूं और आगे भी लड़ता रहूंगा

प्रधानमंत्री मोदी लोकसभा में बजट सत्र के छठे दिन राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चल रहे धन्यवाद प्रस्ताव पर बहस का जवाब दे रहे हैं। इस दौरान पीएम मोदी ने राष्ट्रपति और विपक्ष के तमाम नेताओं का धन्यवाद किया।पीएम मोदी ने बीती रात भूकंप आने को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा कि भूकंप आ ही गया। पीएम मोदी ने कहा कि हमने एक साल मेें 22 लाख 27 हजार घर बनवाएं है।

पहले एक साल में 10 लाख 83 हजार घर बनते थे। मोदी ने कहा कि हम बदलाव के रास्ते पर तेजी से बढ़ रहे हैं।मोदी ने कहा कि मोदी का विरोध करें, करना भी चाहिए जो अच्छी चीज़े हैं उसे आगे बढ़ाएं।  मोदी ने सदन में बताया कि 76 हजार गांवों में ऑप्टिकल फाइबर नेटवर्क लगाया गया है।सदन में पीएम ने कविता के जरिए साधा विपक्ष पर निशाना, बोले- अंतरपट मेंं खोजिए कहा छिपा है खोट। मिल जाएगी आपको सत्य रिपोर्ट।
मनरेगा योजना को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि मनरेगा में 1035 बार नियम बदले गए थे। मनरेगा में नया कुछ नहीं सिर्फ नाम नया है।नरेंद्र मोदी ने विपक्ष के आरोपों पर  पर कहा कि नोटबंदी का फैसला हड़बड़ी में नहीं, गरीबों का भला करने के लिए लिया था। पीएम मोदी ने कहा कि हमें चुनावों की नहीं, देश की चिंता है।
हम गरीबों को हक दिलाकर रहेंगे। पीएम मोदी ने कहा कि चोर दरवाजे बंद करने के लिए बार-बार बदले नोटबंदी के नियम।नोटबंदी के मुद्दे पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचार की शुरूआत नकद से होती है। उन्होंने कहा कि मैं गरीबों के लिए लड़ाई लड़ रहा हूं और आगे भी लड़ता रहूंगा।
मैं इससे कभी पीछे नहीं हटूंगा। पीएम मोदी ने कहा कि नोटबंदी के लिए सही समय था।बजट के वक्त को लेकर विपक्ष को घेरते हुए मोदी ने कहा कि अटल जी की सरकार ने नोटबंदी का समय बदला था। बाकी सरकारों ने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया था। हम अंग्रेजों की सरकार की प्रथा को चलाएं।पीएम मोदी ने कहा कि मैं जनशक्ति से देश का बेटा बना हूं। देश का हर आदमी गरीबों का भला चाहता है।
उन्होंने कहा कि देश के विकास में हर सरकार का योगदान है।कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे के भाषण पर पीएम मोदी ने निशाना साधते हुए कहा है कि हम कुत्तों वाली परंपरा ने नहीं पले हैं। हम देश के लिए जीने की कोशिश कर रहे हैंपीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि आपातकाल के दौरान लोकतंत्र को कुचलने का प्रयास किया गया था।
1975 में देश जेल बन गया था। मोदी ने कहा कि कांग्रेस मानती है कि देश को आजादी केवल एक परिवार ने दिलाई है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा कि आखिर भूकंप आ ही गया। पीएम मोदी ने कहा कि जब कोई घोटाले में भी सेवा का भाव देखता है तो धरती मां भी दुखी हो जाती हैं और भूकंप आ जाता है।
loading...

About team HNI

Check Also

bihar news

नीतीश कुमार संघ से निकले और संघ की शाखा में ही पहुंच गए

नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के साथ ही बुधवार को बिहार की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *