Friday , March 29 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / जिसने मेरी बेटी को गुंडों से नोचवाया, उसे वोट मत दीजिएगा

जिसने मेरी बेटी को गुंडों से नोचवाया, उसे वोट मत दीजिएगा

बहुचर्चित सारा सिंह हत्याकांड को लेकर एक नया मामला सामने आया है। मृतक सारा सिंह की मां सीमा सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें सीमा सिंह ने अपनी बेटी के हत्यारे अमनमणि त्रिपाठी और उनके परिवार के लोगों को वोट ना देने की अपील की। बता दें हत्याकांड के मुख्य आरोपी व सारा सिंह के पति अमनमणि महाराजगंज जिले में नौतनवा से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं।

इससे पहले सपा ने अमनमणि को टिकट दिया था, पर बाद में सीएम अखिलेश यादव की ओर से जारी की गई लिस्ट में इनका नाम कट गया। अमनमणि हाल ही में जनसंपर्क करने नौतनवा गए हुए थे। वहीं, अमनमणि के विरोध में सारा की मां सीमा सिंह ने एक वीडियो जारी कर दिया है। जिसमें सीमा सिंह ने जनता से भीख मांगते हुए कहा कि ऐसे हत्यारों को वोट मत दीजिए।

क्या कहा सारा की मां सीमा सिंह ने

सीमा ने आरोप लगाया कि अमनमणि ने मेरी बेटी सारा सिंह को मारने से पहले गुंडों से नोचवाया और पड़ताड़ित किया था। वीडियों में सीमा सिंह कह रही हैं कि मेरी आपसे हाथ जोड़ कर अपील है कि आप अपना अमूल्य वोट अमनमणि त्रिपाठी को या उसके बहनों को मत दीजिएगा। एक दुखी मां आप लोगों से भीख मांग रही है कि इस हत्यारे और इसकी बहनों को मत जिताइए यह मेरी आपसे प्रार्थना है। सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो नौतनवा विधानसभा क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

About team HNI

Check Also

सेना में अग्निवीर भर्ती के लिए आवेदन शुरू, पद नाम और चयन प्रक्रिया बदली, जानिए

Agniveer Bharti 2024 : भारतीय सेना में अग्निवीर भर्ती 2014 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया …

Leave a Reply