Wednesday , March 27 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / हो गया समझौता, मुलायम फिर बनेंगे पार्टी अध्यक्ष, अखिलेश होंगे सीएम का चेहरा

हो गया समझौता, मुलायम फिर बनेंगे पार्टी अध्यक्ष, अखिलेश होंगे सीएम का चेहरा

समाजवादी पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बीच समझौता हो गया है। सूत्रों के मुताबिक तय हुआ है कि मुलायम सिंह यादव फिर से समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाएंगे और अखिलेश यादव के चेहरे को सीएम प्रोजेक्ट कर समाजवादी पार्टी यूपी चुनाव लड़ेगी।
गौरतलब है कि आज अखिलेश यादव अपने पिता मुलायम सिंह यादव के आवास पहुंचे थे और दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत हुई। इस मीटिंग के साथ ही पिछले कई दिनों से सपा में चल रहे कलह का अंत होने के आसार अब दिखने लगे हैं। मुलायम ने अखिलेश यादव से चुनाव आयोग में उनकी तरफ से दिए गए पत्र को वापस लेने को भी कहा है।
सूत्रों के मुताबिक न केवल अखिलेश पार्टी के सीएम चेहरा होंगे बल्कि अखिलेश यादव का पार्टी पर भी पूरी तरह से नियंत्रण होगा। अखिलेश यादव की टिकटों के वितरण में भी अहम भूमिका होगी। कुल मिलाकर यह माना जा रहा है कि मुलायम -अखिलेश के बीच चल रही लड़ाई का अंत हो गया है और अब पिता-पुत्र मिलकर चुनाव लड़ेंगे।
गौरतलब है कि कल रात ही मुलायम सिंह यादव ने यह एलान कर दिया था कि सपा के मुख्यमंत्री कैंडिडेट अखिलेश होंगे और वे पूरे राज्य में उनके लिए प्रचार करेंगे।

About team HNI

Check Also

सेना में अग्निवीर भर्ती के लिए आवेदन शुरू, पद नाम और चयन प्रक्रिया बदली, जानिए

Agniveer Bharti 2024 : भारतीय सेना में अग्निवीर भर्ती 2014 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया …

Leave a Reply