Saturday , September 26 2020
Breaking News
Home / चर्चा में / अखिलेश के समर्थन में उतरे राम गोपाल,शिवपाल के खिलाफ किया जंग का ऐलान

अखिलेश के समर्थन में उतरे राम गोपाल,शिवपाल के खिलाफ किया जंग का ऐलान

यूपी की सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (सपा) में चाचा-भतीजे के बीच जारी जंग अब अपने चरम पर आ गई है। इसी बीच सपा पार्टी के महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव ने अपने एक बयान से इस लड़ाई में नई जान फूंक दी है। उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का समर्थन करते हुए प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव के खिलाफ जंग का ऐलान कर दिया है.

दरअसल, रामगोपाल यादव ने शिवपाल यादव को पार्टी में विवाद की जड़ बताया है। साथ ही शिवपाल की काबिलियत पर भी सवाल खड़ा कर दिया है। हालांकि उन्होंने अपने बयान में कहीं भी शिवपाल का नाम नहीं लिया।

रामगोपाल यादव ने शिवपाल यादव के खिलाफ पुरानी जंग को नया रूप देते हुए जमकर आग उगला। उन्होंने कहा कि पार्टी में अब समझौते का कोई भी संभावना नज़र नहीं आ रही है।

रामगोपाल यादव ने शिवपाल का नाम लिए बगैर कहा कि एक व्यक्ति के कहने पर नेताजी ने सीएम अखिलेश को पद (अध्यक्ष) से हटा दिया। पार्टी में पूरे विवाद की जड़ यही है।

रामगोपाल यादव ने उसकी इतनी हैसियत नहीं कि किसी विधानसभा मे 10 वोट भी डलवा सकें। उन्होंने कहा कि नेताजी 1 जनवरी को पार्टी प्रत्याशियों के संबंध में बैठक करने वाले थे। लेकिन 29 दिसंबर को ही पार्टी प्रत्याशियों की लिस्ट जारी करवा ली गई।

loading...

About team HNI

Check Also

नीतीश-मोदी से बदला लेने के लिए लालू ने खेला ये ‘दांव’

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने जनता दल यूनाइटेड (JDU) …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *