Friday , December 4 2020
Breaking News
Home / चर्चा में / अखिलेश यादव को बड़ा झटका शिवपाल ने छोड़ा सपा का साथ कहा, 11 मार्च के बाद बनाऊंगा नई पार्टी

अखिलेश यादव को बड़ा झटका शिवपाल ने छोड़ा सपा का साथ कहा, 11 मार्च के बाद बनाऊंगा नई पार्टी

उत्तर प्रदेश में चुनावी गहमागहमी अपने चरम पर है. 8 दिन बाद पहले चरण के लिए 8 फरवरी को वोट भी डाले जाएंगे, लेकिन मुलायम परिवार के झगड़ा की आग बार-बार भड़क जा रही है. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और सीएम अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव ने आज एलान किया है कि 11 मार्च को नतीजे के बाद वो अपनी पार्टी बनाएंगे.

शिवपाल यादव ने ये एलान इटावा में किया. उन्होंने कहा, “हम मुलायम सिंह का अपमान नहीं सहेंगे और 11 मार्च के नतीजों के बाद अपनी नई पार्टी बनाएंगे.”

हालांकि, अखिलेश के रहमो करम के बाद शिवपाल यादव समाजवादी पार्टी के टिकट पर ही विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं.

आपको बता दें कि बीते दिनों मुलायम परिवार में पार्टी के नेतृत्व को लेकर लंबी खींचतान चली थी, जिसके बाद अखिलेश ने चाचा शिवपाल को पटखनी दे दी. पिता से बगावत करके अखिलेश न सिर्फ समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष बन गए, बल्कि चुनाव आयोग में भी ये लड़ाई जीती. अब समाजवादी पार्टी पर सिर्फ और सिर्फ अखिलेश यादव का कब्जा है.

शिवपाल का ग़म

अपना पर्चा भरने के बाद शिवपाल ने कहा, “अभी हमने पर्चा भर दिया है, कल तक बहुत सारी अटकलें लगाई जा रही थीं, लेकिन आज हमने पर्चा समाजवादी पार्टी और साइकिल से भर दिया.”

उन्होंने कहा, “जो चाहो ले लो लेकिन नेताजी का अपमान बर्दाशत नहीं कर सकते. मरते दम तक नेतीजी के साथ रहेंगे. उनका आदेश मानेंगे.”

अपनी बेबसी का गिला करते हुए कहा, “हम केवल गलत काम को रोक रहे थे. गलत काम का विरोध कर रहे थे तब नेताजी ने हमें बाहर कर दिया.”

बिना नाम लिया रामगोपाल पर हमला करते हुए कहा, “बहुत लोगों ने कहा कि जो कुछ हैं नेताजी की वजह से हैं, उन्हीं लोगों ने नेताजी को अपमानित करने का काम किया है.” उन्होंने आगे कहा, “हम जानत हैं कि समाजवादी पार्टी में भी भीतरघात करने वाले हैं. उनसे सावधान रहने की जरूरत है.”

loading...

About team HNI

Check Also

bjp

गुजरात में भाजपा करोड़ों रुपए में खरीद रही है विधायक

कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी पर गुजरात में राज्यसभा चुनाव से पहले विधायकों की खरीद-फरोख्त …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Traffic Bot