बीजेपी में रहकर विरोधियों पर हमला करने वाले नवजोत सिंह सिद्धू अब बीजेपी का दामन छोड़ चुके हैं। उनकी नई सियासी पारी को लेकर अभी तक कयास ही लगाए जा रहे हैं। बीजेपी छोड़ने के बाद सिद्धू के आम आदमी पार्टी में जाने की चर्चा सबसे पहले हुई। लेकिन, सिद्धू की सियासी महत्वाकांक्षा अरविंद केजरीवाल को पसंद नहीं आई। उसके बाद सिद्धू के कांग्रेस में जाने की चर्चा भी जोरों पर हैं। उनकी पत्नी नवजोत कौर ने तो कांग्रेस का दामन थाम लिया हैं लेकिन, सिद्धू अभी तक असमंजस में दिख रहे हैं। बताया जा रहा हैं कि वे राहुल गांधी के विदेश दौरे से वापस आते ही कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे लेकिन, अभी तक वो भी नहीं हुआ हैं। इसी बीच सिद्धू को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। इसका कनेक्शन पीएम मोदी के साथ जोड़ा जा रहा हैं।

लोक इंसाफ पार्टी के संयोजक एवं विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने दावा किया है कि नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस में शामिल नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि उनकी रोजाना एक बार सिद्धू से फोन पर बातचीत होती है। उन्होंने कांग्रेस में शामिल न होने की बात कही है। वह एक अच्छे विचारों वाले इंसान हैं, उन्हें कांग्रेस की नीतियां बिल्कुल पसंद नहीं हैं। बैंस ने कहा कि उनकी सिद्धू व उनके खास दोस्त बिन्नी सिद्धू से बातचीत हुई थी। एक दिन पहले भी उनसे बात हुई थी और इसमें सिद्धू ने कांग्रेस में शामिल नहीं होने की बता कही। मेरा विश्वास है कि सिद्धू कांग्रेस में नहीं शामिल होंगे। इस खबर के सामने आने के बाद एक बार से कयासों का दौर शुरू हो गया हैं।

कहा जा रहा हैं कि नवजोत सिंह सिद्धू का ‘मोदी-प्रेम’ एक बार फिर से जाग गया हैं। ऐसे हालात में अब कांग्रेस में संशय की स्थिति पैदा हो गई है। कांग्रेस को लग रहा हैं सिद्धू कहीं गुगली न मार दे क्योंकि, पिछले कई महीनों से सिद्धू ने जिस तरह से अपनी बातो से पलटी मारी हैं, उसे देखते हुए कहा जा सकता हैं कि वे पलटी मारने वाले हैं। इस खबर को लेकर सोशल में चर्चाएं तेज हो गई हैं। सोशल मीडिया में इस तरह की खबर हैं कि पीएम मोदी के कहने पर नवजोत सिंह सिद्धू ने इस तरह का नाटक कर रहे हैं। साथ में यह भी कहा जा रहा है कि वे अभी बीजेपी के संपर्क में हैं।