Thursday , April 18 2024
Breaking News
Home / मनोरंजन / बड़ा खुलासा – सनी लियोनी इस अंग का करवाना चाहती हैं बीमा

बड़ा खुलासा – सनी लियोनी इस अंग का करवाना चाहती हैं बीमा

बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्री सनी लियोनी अब उस मुकाम पर पहुंच गई हैं, जहां हर सुपरस्टार उनके साथ काम करने का इच्छुक हैं। फिलहाल सनी लियोनी शाहरुख की अपकमिंग फिल्म रईस को लेकर सुर्खियों में हैं। बता दें कि सनी लियोनी ने किंग खान शाहरुख की फिल्म रईस में एक आइटम नंबर लैला मैं लैला किया है जो दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। अगर आप भी सनी लियोनी के दीवाने हैं तो ये जरूर जानना चाहेंगे कि आखिरकार वह किस अंग का बीमा करवाना चाहती हैं?

गौर हो कि बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले सनी लियोनी एक पोर्न एक्ट्रेस थीं और इंटरनेट सेंसेशन रहीं। हालांकि ऐसा नहीं कि फिल्म इंडस्ट्री चेंज करने से सनी लियोनी के फॉलोअर्स की संख्या में कमी आई हो। आज भी सनी लियोनी गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलिब्रेटी हैं। जहां तक बॉलीवुड में एंट्री करने का सवाल है? तो आपको बता दें कि सबसे पहले सनी लियोनी की एंट्री बिग बॉस शो के पांचवें सीजन में हुई। सनी लियोनी ने बिग बॉस में अपने हुस्न का ऐसा जलवा बिखेरा कि बाहर आते ही पूजा भट्ट ने जिस्म-2 बनाई।

सनी लियोनी को बॉलीवुड में करीब 4 साल से ज्यादा हो गए हैं और वो किसी न किसी तरीके से अपनी पुरानी इमेज से छुटकारा पाना चाहती हैं। हाल ही में एक टीवी इंटरव्यू में सनी लियोनी से जब पूछा गया कि वह अपने शरीर के किस अंग का बीमा करवाना चाहती हैं तो सनी ने बताया कि अगर वो ऐसा कर सकतीं, तो वह अपने फेस को इंश्योर कराना चाहेंगी।

बता दें कि सनी लियोनी की अपकमिंग फिल्म रईस 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही हैं। इस फिल्म को लेकर वह काफी उत्साहित दिख रही हैं क्योंकि 4 साल में पहली बार रोमांस के किंग शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका मिला हैं। जिसे वो यूं ही जाया नहीं जाने देना चाहती हैं। वहीं उनके आइटम नंबर लैला मैं लैला को लेकर दर्शकों में काफी रोमांच दिख रहा है।

About team HNI

Check Also

पोलैंड की कैरोलिना के सिर सजा मिस वर्ल्ड 2021 का ताज

फर्स्ट रनर अप रहीं भारतीय मूल की अमेरिकन सुंदरी श्री सैनी प्यूर्टो रिको। पोलैंड की …

Leave a Reply