Friday , March 29 2024
Breaking News
Home / मनोरंजन / महिला पुलिस अधिकारी की प्राइवेट वीडियो हुआ वायरल

महिला पुलिस अधिकारी की प्राइवेट वीडियो हुआ वायरल

सागर (मध्यप्रदेश)। यहां प्रशिक्षण ले रही एक महिला पुलिस अधिकारी की प्राइवेट पिक्चर्स सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। गुस्साई महिला अधिकारी ने अपने ही पति के खिलाफ प्रकरण दर्ज करा लिया। पुलिस ने इंदौर में पतिदेव को गिरफ्तार कर लिया है।
कोतवाली पुलिस के मुताबिक जवारहलाल नेहरु पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में ट्रेनिंग ले रही एक प्रशिक्षु महिला एसआई ने अपने फर्जी फेसबुक अकाउंट को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में एसआई ने बताया था कि इस फेसबुक अकाउंट के जरिए उनके कुछ निजी वीडियो और तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है।
एसआई का आरोप है कि यह तस्वीरें केवल उसके पति दिनेश धाकड़ के पास ही मौजूद है। दिनेश इंदौर में निजी कॉलेज में प्रोफेसर है। एसआई की शिकायत की जांच के बाद कोतवाली पुलिस ने दिनेश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।
बताया जा रहा है कि सागर पुलिस ने इस बारे में इंदौर पुलिस को भी जानकारी दी थी। इस जानकरी के आधार पर इंदौर पुलिस ने दिनेश को हिरासत में ले लिया है। सूत्रों के मुताबिक दिनेश ने पुलिस पूछताछ में अपनी पत्नी के निजी वीडियो को फेसबुक पर शेयर करने की बात कबूली है।
महिला SI का निजी वीडियो फेसबुक पर वायरल, कॉलेज में पढ़ाने वाला प्रोफेसर पति अरेस्ट
अभी यह साफ नहीं हो सका है कि दिनेश ने ऐसा क्यों किया। अब सागर पुलिस की एक टीम भी उसकी गिरफ्तारी के लिए इंदौर भेजी जा रही है।

About team HNI

Check Also

पोलैंड की कैरोलिना के सिर सजा मिस वर्ल्ड 2021 का ताज

फर्स्ट रनर अप रहीं भारतीय मूल की अमेरिकन सुंदरी श्री सैनी प्यूर्टो रिको। पोलैंड की …

Leave a Reply