Tuesday , April 16 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / 100 दिन में भ्रष्टाचार मुक्त उत्तराखंड बनाने का हरीश रावत ने लिया संकल्प

100 दिन में भ्रष्टाचार मुक्त उत्तराखंड बनाने का हरीश रावत ने लिया संकल्प

सीएम हरीश रावत प्रदेश के लोगों से भ्रष्टाचार मुक्त उत्तराखंड बनाने के लिए सौ दिन का समय मांग रहे हैं।किच्छा विधानसभा क्षेत्र से चुनावी रण की ताल ठोकने वाले सीएम हरीश रावत ने चुनाव से पहले प्रदेश भर के मतदाताओं को रिझाने की कोशिश की है।

सीएम हरीश रावत ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए प्रदेश भर के मतदाताओं से सीधे तौर पर मुखातिब होने की बात कही है। 23 जनवरी को रावत ने अपने फेसबुक पेज पर वीडियो जारी कर ‘हरदा को बोलो’ वेबसाइट की जानकारी दी है। सीएम ने वीडियो के माध्यम से लोगों को संदेश देते हुए किसी भी तरह की समस्या को उन्हें सीधे तौर पर अवगत कराने को कहा, जिसका निराकरण वह खुद सौ दिन के भीतर करने की बात कह रहे हैं।

‘हरदा को बोलो’ वेबसाइट पर लोगों की शिकायतें एवं समस्याएं सुनने के लिए अधिकारियों द्वारा पंजीकरण पोर्टल शुरू कर दिया गया है। इस पर कोई भी व्यक्ति अपना नाम पता लिखकर संबंधित जिले से अपनी समस्याओं को सीएम तक पहुंचा सकता है। वेबसाइट के माध्यम से आने वाली शिकायतों को सीएम खुद व्यक्तिगत तौर पर सुनने का आश्वासन दे रहे हैं।

सीएम ने व्हाट्सएप नंबर भी किया साझा
हरदा को बोलो वेबसाइट जारी करने के बाद सीएम हरीश रावत ने भ्रष्टाचार को दूर करने की बात कहकर व्हाट्सएप नंबर भी जारी किया है। सीएम द्वारा जारी व्हाट्सएप नंबर 80906-80906 पर लोग सीधे तौर पर सीएम रावत को अपनी समस्याएं भेज सकते हैं। सीएम द्वारा जारी व्हाट्सएप नंबर पर ‘उत्तराखंड रहे खुशहाल, रावत पूरे पांच साल’ का स्टेटस लगा हुआ है। सीएम ने लोगों से जारी किए गए नंबर अपनी समस्याएं भेजने की अपील की है।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply