Saturday , April 13 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / Ankita Murder Case : पोस्टमार्टम में शामिल दूसरे डॉक्टर ने दर्ज कराए अपने बयान, बताया कैसे हुई मौत

Ankita Murder Case : पोस्टमार्टम में शामिल दूसरे डॉक्टर ने दर्ज कराए अपने बयान, बताया कैसे हुई मौत

कोटद्वार /पौडी। कोटद्वार अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश कोटद्वार की अदालत में चल रहे अंकिता हत्याकांड के सत्र परीक्षण में शुक्रवार को सुनवाई हुई। पोस्टमार्टम करने वाली एम्स ऋषिकेश के डाॅक्टरों के पैनल में शामिल दूसरे डॉ. आशीष रमेश भूते के बयान दर्ज हुए। उन्होंने एसआईटी को पूर्व में दिए बयान दोहराए। बताया कि उनकी राय में अंकिता भंडारी की मौत पानी में डूबने के कारण हुई है। मृतका के शरीर पर आई चोटें मौत से पहले की हैं जो उसे जबरन धक्का देने के कारण आई हैं।

उन्होंने कोर्ट में कहा कि परीक्षण के दौरान उन्हें मृतका के साथ जबरन लैंगिक हमले का साक्ष्य नहीं मिला है। इसके बावजूद भी लैंगिक हमले की संभावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता। यानी अब भी रेप को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है। उन्होंने बताया कि इसके लिए डीएनए सैंपल सुरक्षित रखे गए हैं। वहीं मामले की अगली सुनवाई अब 18 अगस्त को होगी। सुनवाई के दौरान कोर्ट में अंकिता भंडारी के पिता की ओर से नियुक्त वकील अजय पंत और नरेंद्र सिंह गुसाईं भी शामिल रहे।

अभियोजन पक्ष के साथ ही अंकिता के पिता की ओर से नियुक्त वकील अजय पंत और नरेंद्र सिंह गुसाईं कोर्ट में मौजूद रहे। इसके साथ ही तीनों हत्यारोपी पुलकित आर्य, सौरभ भास्कर और अंकित गुप्ता हाजिर रहे।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply