Sunday , September 27 2020
Breaking News
Home / चर्चा में / बड़ी खबर :मोदी से गुजरात छीनने के लिए, इस पार्टी ने हार्दिक पटेल को बनाया सीएम उम्मीदवार

बड़ी खबर :मोदी से गुजरात छीनने के लिए, इस पार्टी ने हार्दिक पटेल को बनाया सीएम उम्मीदवार

शिवसेना ने गुजरात चुनाव के लिए पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल को मुख्यमंत्री पद के चेहरे के तौर पर पेश करने का फैसला किया है. ये जानकारी शिवसेना चीफ उद्दव ठाकरे ने दी है.

बता दें कि गुजरात में पटेल नेता और राज्य में बीजेपी की आंखों की किरकिरी बनने वाले हार्दिक पटेल सोमवार देर रात मुंबई पहुंच गए. मंगलवार को उन्होंने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से बांद्रा स्थित उनके आवास मातोश्री पर मुलाकात की.

हार्दिक पटेल ने मुंबई मिरर से बातचीत में कहा कि वह गोरेगांव से शिवसेना के कैंडिडेट के लिए बीएमसी चुनाव में प्रचार करेंगे. पटेल ने यह भी कहा कि वह ‘लाइक माइंडेड’ लोगों से जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘मैं भगत सिंह और बालासाहेब ठाकरे को आदर्श मानते हुए बड़ा हुआ हूं. मैं वीर सावरकर की धरती पर आकर बहुत खुश हूं.’

मंगलवार शाम गोरेगांव में पटेल नवनिर्माण सेना की ओर से रोड शो का आयोजन होगा. हार्दिक पटेल इसमें शामिल होंगे. इसके तुरंत बाद वह एक बैठक को संबोधित करेंगे. इसमें शिवसेना नेता और मंत्री सुभाष देसाई भी शामिल होंगे. देसाई ने इस बात की पुष्टि की कि पटेल शिवसेना कैंडिडेट के लिए वोट मांगेंगे.

उद्धव से अपनी मुलाकात पर हार्दिक पटेल ने कहा कि वह सभी विकल्पों पर विचार कर रहे हैं. नरेंद्र मोदी पर अप्रत्यक्ष हमला करते हुए उन्होंने कहा, ‘हमारे ऊपर थोपी गई गुलामी से हम आजादी चाहते हैं.’

गौरतलब है कि हाल ही में शिवसेना और बीजेपी के रिश्तों में भी खटास आ गई है. शिवसेना ने कुछ दिन पहले ही कहा था कि ‘हिन्दुत्व’ और महाराष्ट्र केहितों की खातिर भाजपा के साथ गठबंधन करके उसने 25 साल का समय बर्बाद कर दिया.

शिवसेना ने भाजपा पर अपनी ‘धर्मनिरपेक्षता’ का दिखावा करने के लिए अलग जाने का भी आरोप लगाया था. इसके साथ ही शिवसेना ने कहा कि अपना मकसद पूरा करने के लिए वह छत्रपति शिवाजी और लोकमान्य तिलक को भी ‘राष्ट्र विरोधी’ बताने में संकोच नहीं करेगी.

loading...

About team HNI

Check Also

bjp

गुजरात में भाजपा करोड़ों रुपए में खरीद रही है विधायक

कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी पर गुजरात में राज्यसभा चुनाव से पहले विधायकों की खरीद-फरोख्त …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *