Thursday , May 2 2024
Breaking News
Home / अपराध / भाजपा विधायक के भतीजे की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या…

भाजपा विधायक के भतीजे की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या…

पटना। बेखौफ बदमाशों ने बिहार के कटिहार में कोढ़ा से बीजेपी विधायक कविता पासवान के भतीजे की हत्या कर दी। मृतक की पहचान नीरज पासवान के रूप में हुई है। अपराधियों ने बुधवार की सुबह इस घटना को अंजाम दिया है।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार सुबह नीरज घर से बाहर निकला था। इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। आसपास के लोगों ने नीरज को अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई।

बता जा रहा है कि नीरज पासवान की भी आपराधिक छवि थी और वह पूर्व मेयर शिवराज पासवान हत्याकांड में आरोपी था जो कि हाल ही में जेल से छूटकर बाहर निकाला था। वहीं, आसपास के लोगों ने नीरज पासवान पर गोली चलाने वाले दो आरोपियों को खदेड़कर पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। उधर, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल एक अपराधी को चार हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। एसपी जितेंद्र कुमार ने कहा कि अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वहीं हत्या की इस घटना से पूरे शहर में हड़कंप मच गया है।

About team HNI

Check Also

UK Board result 2024: इन्होंने मारी बाजी, जानिए कौन हैं 10वीं और 12वीं के टॉप-5 छात्र-छात्राएं…

नैनीताल। उत्तराखंड बोर्ड कक्षा 10वीं और 12वीं के नतीजे घोषित हो गया है। हाईस्कूल का …

Leave a Reply