Saturday , February 24 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / देहरादून में लव जिहाद का ‘The Kerala Story’ जैसा मामला आया सामने, युवक पर लगे गंभीर आरोप

देहरादून में लव जिहाद का ‘The Kerala Story’ जैसा मामला आया सामने, युवक पर लगे गंभीर आरोप

देहरादून। उत्तराखंड में लव जिहाद के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब एक ओर मामला देहरादून के डोईवाला से सामने आया है। जिसकी कहानी द केरला स्टोरी से मिलती जुलती ही बताई जा रही है। यहां पर केशव पुरी की रहने वाली एक युवती ने आरोप लगाया कि एक मुस्लिम युवती तमन्ना पुत्री शाहिद अंसारी से उसकी दोस्ती हुई। मुस्लिम युवती ने हिंदू धर्म की बुराइयां और इस्लाम धर्म के बारे में अच्छाइयां बताकर इस्लाम धर्म अपनाने पर जोर दिया।

युवती ने आरोप लगाया कि मुस्लिम युवती ने अपने भाई अरमान अंसारी से उसकी मुलाकात करवाई। युवती का आरोप है कि अरमान अंसारी जब भी उससे मिलता, उसके साथ छेड़खानी करता था। बाद में उसने जबरन शारीरिक संबंध भी बनाए। अब आरोपी चोरी छुपे बनाए गए फोटो, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बना रहा है। युवती ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

हिंदू युवती का आरोप है कि युवती और उसका भाई अरमान अंसारी अपने माता-पिता के साथ मिलकर इस्लाम धर्म कबूल करने का दबाव बना रहे हैं। अरमान अंसारी द्वारा चुपके से बनाई गई फोटो, वीडियो वायरल करने की धमकी दी रही है।

कोतवाल राजेश साह ने बताया कि तहरीर के आधार पर अरमान अंसारी, उसकी बहन तमन्ना और मां के खिलाफ उत्तराखंड धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। आरोपी अरमान अंसारी को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

About team HNI

Check Also

सेना में अग्निवीर भर्ती के लिए आवेदन शुरू, पद नाम और चयन प्रक्रिया बदली, जानिए

Agniveer Bharti 2024 : भारतीय सेना में अग्निवीर भर्ती 2014 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया …

Leave a Reply