Wednesday , April 24 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / दून : खाई में गिरी कार, इस गांव के तीन युवकों ने मौके पर ही तोड़ा दम

दून : खाई में गिरी कार, इस गांव के तीन युवकों ने मौके पर ही तोड़ा दम

  • मीनस-बुल्हाड़ मोटर मार्ग पर 100 मी. गहरी खाई में गिरी स्कार्पियो कार, दो गंभीर

विकासनगर/साहिया। चकराता तहसील के राजस्व क्षेत्र बेगी अंतर्गत मीनस-बुल्हाड़ मोटर मार्ग पर एक स्कार्पियो अचानक 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। जिससे उसमें सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
जानकारी के अनुसार हादसा बीते रविवार की शाम करीब छह बजे का बताया जा रहा है। स्कार्पियो कार अटाल गांव से बायला जा रही थी। मीनस के पास चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया। जिससे वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। सड़क से गुजर रहे लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद राजस्व पुलिस ने घुप अंधेरे में कड़ी मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायलों और मृतकों के शव को खाई से बाहर निकाला।
तहसीलदार कुंवर सिंह ने बताया कि हादसे में बारू सिंह (36) पुत्र रतिराम, कीरत सिंह (39) पुत्र नंदा और हीरा (40) पुत्र लोइमा सभी निवासी बाईला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, मोहर सिंह (45) पुत्र रतिया और चालक धर्म सिंह (42) पुत्र दल्लू दोनों निवासी ग्राम भटनौर तहसील सिलाई, हिमाचल प्रदेश गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। हादसे में बायला निवासी तीन युवकों को एक झटके में ही मौत से गांव में शोक की लहर है। परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। उनका रो-रोकर बुरा हाल है। 

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply