Sunday , September 26 2021
Breaking News
Home / चर्चा में / ऑनलाइन गेम में छठी कक्षा के छात्र ने गंवाये 40 हजार तो…

ऑनलाइन गेम में छठी कक्षा के छात्र ने गंवाये 40 हजार तो…

छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर में ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान छठी कक्षा के छात्र ने 40 हजार रुपये गंवाने के बाद फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में छात्र ने अपने माता-पिता से माफी मांगी है।
डीएसपी शशांक जैन ने बताया कि 6वीं कक्षा के एक छात्र ने शुक्रवार दोपहर को अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली और घटनास्थल से एक सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में छात्र ने लिखा है कि उसने मां के खाते से 40 हजार रुपये निकाले और इस पैसे को ‘फ्री फायर’ गेम में बर्बाद कर दिया। छात्र ने अपनी मां से माफी मांगते हुए लिखा है कि अवसाद के कारण वह आत्महत्या कर रहा है।’
शशांक जैन ने बताया कि लड़के ने जब यह कदम उठाया, तब उसकी मां और पिता घर पर नहीं थे। छात्र की मां स्वास्थ्य विभाग में नर्स हैं और घटना के समय जिला अस्पताल में थीं। उन्होंने बताया कि रुपयों के लेन-देन को लेकर जब छात्र की मां के फोन पर संदेश आया तो उसने अपने बेटे को इसके लिए डांट लगाई थी। इसके बाद लड़के ने कमरे में खुद को बंद कर लिया। कुछ देर बाद उसकी बड़ी बहन वहां पहुंची तो उसने कमरा अंदर से बंद पाया और इसकी सूचना अपने माता-पिता को दी।
उन्होंने बताया कि कमरे के दरवाजे को तोड़ा गया तो लड़का पंखे से लटका मिला। इससे पहले जनवरी माह में सागर जिले के ढाना कस्बे में भी इसी प्रकार का मामला सामने आया था। एक पिता ने ‘फ्री फायर’ गेम की लत के कारण अपने बेटे से मोबाइल फोन छीन लिया, तो 12 वर्षीय छात्र ने भी फांसी लगाकर जान दे दी थी।

About team HNI

Check Also

तिरंगा यात्रा लेकर अयोध्या जाएंगी AAP

AAP हिंदुत्व के मुद्दे पर भाजपा से मुकाबला करने के लिए एक सुनियोजित रणनीति पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *