Wednesday , May 29 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / हरिद्वार में बांद्रा एक्सप्रेस ट्रेन में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस…

हरिद्वार में बांद्रा एक्सप्रेस ट्रेन में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस…

हरिद्वार। मुंबई से देहरादून जा रही बांद्रा एक्सप्रेस ट्रेन के बाथरूम में एक युवक का शव मिलने का मामला सामने आया है। जिससे धर्मनगरी के रेलवे स्टेशन पर हड़कंप मच गया। घटना के संबंध में आरपीएफ को सूचना दी गई। सूचना मिलने के बाद आरपीएफ मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा।

दरअसल गुरुवार को बांद्रा एक्सप्रेस ट्रेन के हरिद्वार पहुंचने पर कोच में चेकिंग की जा रही थी। इस बीच जनरल कोच के शौचालय का दरवाजा अंदर से बंद होने पर खटखटाया, लेकिन कोई आहट नहीं हुई। इसके बाद अनहोनी की आशंका को देखते हुए आरपीएफ और जीआरपी के जवानों ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर एक युवक का शव नीचे पड़ा हुआ था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एसपी क्राइम पंकज गैरोला ने बताया कि बांद्रा एक्सप्रेस ट्रेन के बाथरूम में शव मिलने की सूचना मिली है। जिसके बाद युवक की शिनाख्त की जा रही है और फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है। इसके बाद पंचनामा की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया युवक की उम्र 20 से 25 साल लग रही है और उसकी बॉडी पर चोट के निशान भी हैं। फिलहाल मामले में यात्रियों से पूछताछ की जा रही है।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच गिरफ्तार, ऐसे चल रहा था पूरा ‘खेल’

ऋषिकेश। देहरादून पुलिस ने ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट आफ …

Leave a Reply