Saturday , April 27 2024
Breaking News
Home / अपराध / देहरादून : नशा मुक्ति केंद्र में युवक की हत्या के चार आरोपी गिरफ्तार, सामने आई खौफनाक करतूतें

देहरादून : नशा मुक्ति केंद्र में युवक की हत्या के चार आरोपी गिरफ्तार, सामने आई खौफनाक करतूतें

देहरादून। चंद्रबनी स्थित एक नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती युवक की यातनाएं देकर हत्या करने वाले आरोपियों को दुधली चेकपोस्ट से गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही आरोपी प्रशांत से संबंधित दस्तावेज भी बरामद कर लिए गए हैं।

बता दे कि 11 अप्रैल को थाना क्लेमेंटाउन पर पीड़ित हेमंत निवासी लेन-01 क्लेमेंटाउन ने शिकायत दर्ज कराई कि उसके भाई सिद्धार्थ उर्फ सिद्धू को करीब 20- 25 दिन पहले आराध्या फाउंडेशन नशा मुक्ति केंद्र चंद्रबनी में भर्ती कराया गया था। जिसको नशा मुक्ति केंद्र के संचालक प्रशांत जुयाल, अजय शर्मा, मनीष कुमार और मोहन थापा द्वारा बेरहमी से पीटकर हत्या कर दी गई। मंगलवार को सुबह करीब 7 बजे सिद्धार्थ के शव को कपड़े में लपेटकर घर के बाहर छोड़कर भाग गए।

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच करते हुए घटनास्थल का निरीक्षण कर सबूत इकट्ठे किए। जिसमें पाया गया कि नशा केंद्र संचालक प्रशांत जुयाल और अजय शर्मा के द्वारा 10 अप्रैल की रात में सिद्धार्थ के साथ काफी मारपीट की गई थी। इस कारण अगले दिन सुबह तक सिद्धार्थ की मृत्यु हो चुकी थी।

थाना क्लेमेंटाउन प्रभारी शिशुपाल राणा ने बताया कि विवेचना में आरोपों की पुष्टि होने पर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया था। पुलिस टीम ने चारों आरोपियों प्रशांत जुयाल, अजय शर्मा, मनीष कुमार और मोहन थापा को चेकिंग के दौरान दूधली चेक पोस्ट से गिरफ्तार किया है। साथ ही वाहन से घटना में प्रयुक्त बेसबॉल का बैट भी बरामद किया गया। घटना के मुख्य अभियुक्त प्रशांत की बताई जगह पर संबंधित दस्तावेज भी बरामद किए गए।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply