Friday , May 24 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / शाहजहांपुर में भीषण सड़क हादसा, 20 लोगों की मौत

शाहजहांपुर में भीषण सड़क हादसा, 20 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश। शाहजहांपुर में बड़ा हादसा हुआ है। यहां ट्रैक्टर-ट्रॉली पुल की रेलिंग तोड़कर नीचे गिर गई। हादसे में महिला और बच्चों समेत 20 लोगों की मौत की खबर है। ट्रॉली में महिलाओं और बच्चों समेत करीब 40 लोग सवार थे। आशंका जताई जा रही है कि मरने वालों का आंकड़ा बढ़ सकता है।

वहीं, सीएम योगी की ओर से हादसे पर दुख व्यक्त किया गया है। मुख्यमंत्री ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। मुख्यमंत्री के निर्देश पर जिला प्रशासन के अधिकारियों, एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीमें मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में जुटीं है। सीएम योगी ने मृतकों के परिजनों को दो लाख और घायलों को 50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है।

एसपी एस आनंद ने बताया कि आजमपुर गांव में हो रही भागवत कथा के लिए लोग गर्रा नदी से जल लेने आए थे। गांव के लोग दो ट्रालियों में सवार थे। बताया जा रहा है कि नदी से जल लेने के बाद दोनों ट्रॉलियों में बैठकर गांव लौटने लगे। इस बीच दोनों ट्रैक्टर ट्रॉलियों के ड्राइवर ने आपस में रेस लगा दी, आगे निकलने की होड़ में एक ट्रैक्टर ट्रॉली का बैलेंस बिगड़ गया और पुल की रेलिंग तोड़ते हुए गर्रा नदी में जा गिरी।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच गिरफ्तार, ऐसे चल रहा था पूरा ‘खेल’

ऋषिकेश। देहरादून पुलिस ने ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट आफ …

Leave a Reply