Tuesday , March 26 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / देहरादून : 90 सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर पुलिस ने दबोचा सुपर बाइक चोर

देहरादून : 90 सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर पुलिस ने दबोचा सुपर बाइक चोर

देहरादून। पुलिस ने 90 सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद चोरी की 12 बाइकों के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। बरामद बाइकों की कीमत करीब 10 लाख रुपए बताई जा रही है।
एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि 12 दिसंबर को ओएफडी निवासी हिमांशु ने रायपुर थाने में बाइक चोरी की तहरीर दी थी। दूसरे मामले में 28 दिसंबर को प्लॉट वाणी विहार निवासी सुबहान ने अपनी मोटरसाइकिल चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई। तीसरे केस में दिव्य विहार, शिव मंदिर नेहरू कॉलोनी ने घर के पास से अपनी बाइक चोरी करने की तहरीर दी। बाइक चोरी के चौथे मामले में दिव्य विहार निवासी किरन ने शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस की तीन टीमों का गठन किया गया गया।
दिलीप ने बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे करीब 90 सीसीटीवी फुटेज को चेक किया गया तो एक ही हुलिये का व्यक्ति घटना को अंजाम देता मिला। जिसके तस्वीर को निकालकर अपराधियों से मिलान कराया गया। तो वह पूर्व में थाना रायपुर से वाहन चोरी में जेल जा चुका विनीत सजवाण निकला। उसके घरवालों ने बताया कि विनीत नशे करने का आदी है और वो कई दिनों से घर नहीं आया है। इसके बाद विनीत सजवाण को औली रोड रायपुर से गिरफ्तार किया गया। साथ ही आरोपी के कब्जे से चोरी की 12 मोटरसाइकिल भी बरामद की गई। वह अपने नशे की पूर्ति के लिये बाइक चोरी की घटनाओं को अकेले ही अंजाम देता था।

About team HNI

Check Also

सेना में अग्निवीर भर्ती के लिए आवेदन शुरू, पद नाम और चयन प्रक्रिया बदली, जानिए

Agniveer Bharti 2024 : भारतीय सेना में अग्निवीर भर्ती 2014 के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया …

Leave a Reply