Monday , April 15 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / Uksssc Paper Leak: आरोपियों पर एसटीएफ सख्‍त, बेल के खिलाफ हाईकोर्ट जाने का फैसला

Uksssc Paper Leak: आरोपियों पर एसटीएफ सख्‍त, बेल के खिलाफ हाईकोर्ट जाने का फैसला

देहरादून। यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में बड़ी अपडेट सामने आ रही है। उत्तराखंड एसटीएफ जल्द ही आरोपियों की बेल के खिलाफ हायर कोर्ट में अपील करेगी। एसटीएफ ने फैसला किया है कि वह आरोपी हाकम सिंह और संजीव चौहान को मिली बेल के अगेंस्ट उच्च न्यायालय की दरवाजा खटखटाएगी।
बता दें कि उत्तराखंड एसएसएससी वीडियो भर्ती की परीक्षा का पेपर लीक होने के बाद मामले के मुख्य आरोपी हाकम सिंह और संजीव चौहान को जेल भेजा गया था। अपर जिला एवं सत्र न्यायालय ने इस मामले में बीती 30 जनवरी को आरोपियों को बेल दे दी। हालांकि हाकम सिंह अभी जेल में है और चार से पांच मामले हाकम पर अभी पेंडिंग हैं।

यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले के अभियुक्तों के खिलाफ एसटीएफ सख्ती के मूड में दिख रही है। इस कड़ी में मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद एसटीएफ ने जमानत पाने वाले अभियुक्तों के खिलाफ कार्रवाई करने का मन बनाया है। जल्द ही एसटीएफ हाईकोर्ट में अपील करने जा रही है। मुख्यमंत्री के निर्देश पर UKSSSC परीक्षा घोटाले में जमानत पर बाहर आये आरोपियों की जमानत रद्द कराने के लिए एसटीएफ अब हाईकोर्ट में अपील करेगी। ग्राम पंचायत विकास अधिकारी भर्ती परीक्षा 2016 में हुई धांधली के संबंध में सतर्कता अधिष्ठान सेक्टर देहरादून में पंजीकृत मुकदमा संख्या 1/2020 धारा 420, 465, 467, 468, 471, 409, 201, 120 बी और धारा 13(1) डी सपठित धारा 13(2) जिसकी विवेचना उत्तराखंड शासन के आदेश से वर्तमान में एसटीएफ द्वारा की जा रही है।

About team HNI

Check Also

चुनावी मौसम में जनता को राहत, कमर्शियल गैस सिलेंडर हुआ सस्ता…

नई दिल्ली। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल सिलेंडर की कीमत में कटौती …

Leave a Reply