Sunday , January 16 2022
Breaking News
Home / चर्चा में / रैलियों का साइड इफेक्ट : केवल आठ दिन में 10 गुने हुए कोरोना मरीज!

रैलियों का साइड इफेक्ट : केवल आठ दिन में 10 गुने हुए कोरोना मरीज!

नई दिल्ली। चुनावी रैलियों के चलते देश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेजी से बढ़ती जा रही है। देश में केवल आठ दिन में लगभग 10 गुना कोरोना मरीज बढ़ गए हैं। ओमिक्रॉन मरीजों की संख्या भी लगभग दो हजार हो गई है।
देश में केवल आठ दिन में ही कोरोना मरीजों की संख्या में 10 गुना बढ़ोतरी हो गई। दरअसल 27 दिसंबर को केवल छह हजार मामले सामने आए थे और आज 58 हजार से अधिक मामले सामने आ गए। सौरव गांगुली के बाद अब बेटी समेत उनके परिवार के 4 सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सभी होम आइसोलेशन में हैं। मुंबई में बेस्ट के प्रवक्ता के अनुसार, बस चालकों सहित 60 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के घर एक बार फिर से कोरोना ने दस्तक दे दी है। अमिताभ का एक स्टाफ कोरोना संक्रमित हो गया है। घर पर काम करने वाले कुल 31 स्टाफ का रविवार को कोरोना टेस्ट कराया गया था।
बिहार में कोरोना का कहर शुरू हो गया है। प्रदेश के दोनों उपमुख्यमंत्री रेणु देवी और तारकिशोर प्रसाद समेत नीतीश कैबिनेट के पांच मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के मामलों में बेतहाशा वृद्धि हो गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा बुधवार को जारी रिपोर्ट के अनुसार बीते 24 घंटे में कोरोना मरीजों की संख्या में 56 फीसदी वृद्धि के साथ 58 हजार से अधिक (58,097) नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान जहां 534 लोगों की मौत भी हो गई है, वहीं 15,389 लोग स्वस्थ भी हुए।

About team HNI

Check Also

नीट-पीजी काउंसलिंग को सुप्रीम कोर्ट से हरी झंडी

नई दिल्ली। आज शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने नीट-पीजी काउंसलिंग 2021 को हरी झंडी दे …

Leave a Reply