Wednesday , June 26 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / Lok Sabha Election: पूरी पारदर्शिता के साथ अपनी-अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करें चुनाव एजेंट: त्रिवेन्द्र

Lok Sabha Election: पूरी पारदर्शिता के साथ अपनी-अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करें चुनाव एजेंट: त्रिवेन्द्र

हरिद्वार। 04 जून को होने वाली मतगणना को लेकर हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी एवं पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पार्टी द्वारा मतगणना स्थलों पर नियुक्त किए गए चुनाव एजेंटों के साथ बैठकों का दौर शुरू कर दिया। उन्होंने इस दौरान एजेंटों को मतगणना स्थल पर अत्याधिक सतर्कता बरतने और हर राउंड में होने वाली मतगणना के दौरान हर बैलेट बाक्स की मतगणना पर कड़ी नजर रखने को कहा।

04 जून को सुबह से मतगणना के दृष्टिगत मतगणना स्थल पर नियुक्त एजेंटों के साथ पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आज मतगणना स्थल पर पूरी मुस्तैदी के साथ अपनी जिम्मेदारी के लिए सभी को सतर्कता के साथ कार्य करने का आग्रह किया। धर्मपुर विधायक विनोद चमोली की उपस्थिति में धर्मपुर विधानसभा, डोईवाला विधायक बृजभूषण गैरोला की उपस्थिति में डोईवाला विधानसभा, भाजपा ऋषिकेश जिलाध्यक्ष रविंद्र राणा और निवर्तमान मेयर ऋषिकेश अनीता मंमगाईं की उपस्थिति में ऋषिकेश विधानसभा और हरिद्वार विधायक मदन कौशिक, विधायक ज्वालापुर आदेश चौहान, भाजपा जिलाध्यक्ष रुड़की शोभाराम प्रजापति, जिलाध्यक्ष हरिद्वार संदीप गोयल एवं पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में हरिद्वार जिले की 11 विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी द्वारा बनाए गए एजेंटों की बैठक ली।

पूर्व सीएम द्वारा सभी एजेंटों से पूरी पारदर्शिता के साथ अपनी-अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करने का आग्रह किया गया। साथ ही पूर्व सीएम ने मतगणना स्थल पर पूरी चौकसी और सतर्कता बरतने के लिए भी सभी को प्रेरित किया।

About team HNI

Check Also

पीएम मोदी के किन नेताओं को मिली हार, किसके हाथ लगी जीत, जानिए एक क्लिक में यहाँ…

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नतीजे काफी हद तक साफ हो चुके हैं। 543 सीटों …

Leave a Reply