Thursday , December 8 2022
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / हल्द्वानी : फंदे से लटका मिला रिटायर्ड वन दरोगा का शव

हल्द्वानी : फंदे से लटका मिला रिटायर्ड वन दरोगा का शव

हल्द्वानी। घर से साइकिल लेकर निकले सेवानिवृत्त वन दारोगा सेवानिवृत्त का शव पेड़ से लटका मिला। उसने मौत से पहले अपने रिश्तेदारों व स्वजनों के मोबाइल नंबर पर मैसेज भेजे थे। मृतक की शिनाख्त उसने जेब में रखे कागजात से हुई। वहीं स्वजनों को मामले की जानकारी देकर शव को मोर्चरी में रखा गया।
जानकारी के अनुसार, पीलीकोठी स्थित पंचशील कॉलोनी फेस टू, हल्द्वानी निवासी आनंद लाल (उम्र 66 वर्ष) पुत्र भगवत लाल शाह, 06 साल पहले वन दरोगा पद से सेवानिवृत्त थे। बुधवार को वह साइकिल लेकर घर से निकले थे, लेकिन फिर वापस नहीं लौटे। जिसके बाद स्वजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की।
ट्रांसपोर्टनगर चौकी इंचार्ज संजीत राठौर ने बताया कि दोपहर में उन्हें एक शख्स के पेड़ से लटकने की सूचना मिली। इस पर वह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पीएनसी स्टोन क्रशर के पीछे जंगल में पेड़ पर लटके शख्स को नीचे उतारकर अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। फंदे पर लटके सेवानिवृत्त दारोगा के पैरों के नीचे उनकी साइकिल गिरी हुई थी। जिससे पुलिस मान रही है कि फंदा लगाते समय साइकिल की मदद ली होगी और साइकिल गिरते ही फंदे से गला कस गया।

वहीं चौकी इंचार्ज संजित राठौर ने बताया कि, मृतक आनंद लाल शाह ने खुदकुशी से पहले अपने परिवार व रिश्तेदारों के मोबाइल पर अपनी जीवन लीला समाप्त करने का मैसेज भेजा था। मृतक की जेब में मिले मोबाइल व अन्य कागजों को कब्जे में ले लिया है। पूरे मामले की विवेचना की जा रही है।

About team HNI

Check Also

सरकार का यू टर्न : माना- रामदेव की दवाओं पर बैन यानी गलती से हुई ‘मिस्टेक’!

अब आयुर्वेद विभाग ने हटाई दिव्य फार्मेसी की पांच दवाओं के उत्पादन पर लगाई गई …

Leave a Reply