Saturday , September 26 2020
Breaking News
Home / चर्चा में / गृह मंत्री के गेस्ट हाउस में चल रहा था हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट, कई बड़े चेहरे हो सकते हैं बेनकाब

गृह मंत्री के गेस्ट हाउस में चल रहा था हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट, कई बड़े चेहरे हो सकते हैं बेनकाब

 मेघालय से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। पुलिस को शक है कि गृह मंत्री एचडीआर लिंगहोह के परिवार द्वारा चलाए जा रहे गेस्ट हाउस मर्विलिन इन में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। अधिकारियों को शक है कि इस सेक्स रैकेट में कई प्रभावशाली लोग शामिल हैं।

इस गेस्ट हाउस को लिंगदोह का बेटा चलाता है। तीन हफ्ते की तलाशी के बाद जनवरी 6 को निर्दलीय विधायक किटबोक डोरफांग को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। 16 दिसंबर को एक नाबालिग द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर में कहा गया कि उसे शिलॉन्ग स्थित रिलबॉन्ग पॉश कॉलोनी के एक गेस्ट हाउस में ले जाया जाता था जहां उसे कई कस्टमर्स को खुश करना पड़ता था।

लड़की ने आरोप लगाए हैं कि डोरफांग ने दो बार उसके साथ बलात्कार किया। एक बार बलात्कार शहर के मोतीनगर इलाके के एक गेस्ट हाउस में और दूसरा यहां से 12 किमी दूर उमियाम में किया गया। मर्विलन इन नाथिनल ऑसबर्ट रमबाई का है, जो लिंगदोह का बेटा है।

शिलॉन्ग के एसपी विवेक सैम ने कहा कि हमने 9 लोगों को गिरफ्तार किया है और फिलहाल 2 फरार हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार हुए लोगों में एक गेस्ट हाउस का कर्मचारी भी है और हम यह पता लगा रहे हैं कि क्या गेस्ट हाउस का मालिक और मैनेजमेंट भी इसमें शामिल हैं या नहीं।

बाल अधिकार संरक्षण के मेघालय राज्य आयोग ने इस मामले में सिलसिलेवार शिकायतें दर्ज कराए हैं। आयोग की अध्यक्ष मीना खारखोंगगोर ने बताया कि जांच में कई अहम लोगों के नाम सामने आ सकते हैं और कई और लड़कियां इस सेक्स रैकेट की पीड़ित हो सकती हैं।

loading...

About team HNI

Check Also

bjp

बिहार के बाद अब तमिलनाडु में तख्तापलट की तैयारी में भाजपा

बिहार में नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड के साथ गठबंधन करने के बाद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *