Thursday , December 8 2022
Breaking News
Home / चर्चा में / झारखंड: नौकरानी पर जुल्म ढहाने वाली भाजपा नेता सीमा पात्रा गिरफ्तार

झारखंड: नौकरानी पर जुल्म ढहाने वाली भाजपा नेता सीमा पात्रा गिरफ्तार

रांचीः रिटायर्ड आईएएस की पत्नी और भाजपा से निलंबित नेता सीमा पात्रा को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है अरगोड़ा पुलिस की टीम ने रांची छोड़कर फरार होने की कोशिश कर रही सीमा पात्रा को बुधवार की सुबह गिरफ्तार किया बता दें कि सीमा पात्रा के खिलाफ मामला अरगोड़ा थाने में दर्ज़ हुआ था। जिसके बाद अब रांची पुलिस ने सीमा पात्रा को गिरफ्तार कर लिया है। रांची के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक किशोर कौशल ने बताया है कि सीमा पात्रा को कस्टडी में लिया गया है। अन्य औपचारिकताओं को पूरा किया जा रहा है। उन्हें जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा।
बता दें कि सीमा पात्रा पर अपने घर में लंबे समय तक एक दिव्यांग घरेलू नौकरानी सुनीता को बंधक बनाये जाने और बेरहमी से मारपीट सहित कई गंभीर आरोप है। पीड़िता ने आपबीती बयां करते हुए बताया कि उसने बताया कि सीमा पात्रा ने कभी गरम तवे से जलाया, तो कभी रॉड से दांत तक तोड़ दिए और भूखे प्यासे कमरे में बंधक बनाए रखा। उसे भूखा रखा गया। यही नहीं, अगर वह घर के कमरे में शौच के लिए चली जाती तो उससे मुंह से शौच साफ कराया जाता था। युवती ने बताया कि उसने सालों से सूरज की रोशनी नहीं देखी है। पिछले आठ सालों से सीमा पात्रा उस पर जुल्म ढाती रही। सुनीता का गंभीर हालत में रिम्स में इलाज चल रहा है।

भाजपा नेता सीमा पात्रा पर अरगोड़ा थाना में आईपीसी की धारा सहित एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। सीमा पात्रा के ऊपर आईपीसी की धारा 323/325/346 और 374 लगाया गया है। वहीं एससी एसटी एक्ट के तहत धारा 3(1)(a)(b)(h) के तहत मामला दर्ज हुआ है।

बता दें कि सीमा पात्रा बीजेपी राष्ट्रीय महिला मोर्चा कार्यसमिति के साथ-साथ प्रदेश बीजेपी कार्यसमिति की सदस्य भी रहीं। मामला सामने आने के बाद बीजेपी ने पात्रा को निलंबित कर दिया है।

About team HNI

Check Also

सरकार का यू टर्न : माना- रामदेव की दवाओं पर बैन यानी गलती से हुई ‘मिस्टेक’!

अब आयुर्वेद विभाग ने हटाई दिव्य फार्मेसी की पांच दवाओं के उत्पादन पर लगाई गई …

Leave a Reply