• पूर्व सीएम हरीश रावत ने विधायक कुंवर प्रणव सिंह की वापसी पर सरकार और भाजपा पर उठाये सवाल

देहरादून। भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को प्रदेश अध्यक्ष ने फिर तलब किया है। मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो का है, जिसने एक बार फिर राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है।
वायरल इस वीडियो में विधायक चैंपियन जुलूस निकालकर समर्थकों का अभिवादन करते नजर आ रहे हैं। काफिले में समर्थक हथियार लहराते दिख रहा है। जिस पर एक बार फिर भाजपा अध्यक्ष ने चैंपियन को शुक्रवार को तलब किया है। इससे 13 माह बाद भाजपा में वापसी करने वाले प्रणव सिंह चैंपियन एक बार फिर चर्चाओं में आ गए हैं। बुधवार को सोशल मीडिया में उनका वीडियो वायरल हुआ। हालांकि चैंपियन ने इसे पुराना वीडियो बताया है।
उधर कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व सीएम हरीश रावत ने विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन की वापसी को लेकर सरकार और भाजपा पर सवाल उठाये हैं। हरीश ने बयान जारी कर कहा है कि भाजपा हमेशा अनुशासन का डंका पीटती है। चैंपियन वाले मामले में भाजपा का दोहरा मापदंड ही सामने आया है। एक विधायक ने उत्तराखंड और उत्तराखंड के लोगों के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया। भाजपा ने सिर्फ ऐसे व्यक्ति को माफ ही नहीं किया, बल्कि गुलदस्ते और फूलमालाएं देकर उक्त व्यक्ति को महिमामंडित भी किया है। स्वयं मुख्यमंत्री इस व्यक्ति के बचाव में खड़े दिखाई दे रहे हैं तो फिर कहने के लिए बचा ही क्या है।