Sunday , October 17 2021
Breaking News
Home / उत्तरप्रदेश / लखीमपुर हिंसा : क्राइम ब्रांच के सामने आज पेश हो सकता है आशीष मिश्रा, 11 बजे तक समय

लखीमपुर हिंसा : क्राइम ब्रांच के सामने आज पेश हो सकता है आशीष मिश्रा, 11 बजे तक समय

लखीमपुर हिंसा मामले के मुख्‍य आरोपी और केंद्रीय गृह राज्‍यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा आज यानी नौ अक्‍टूबर को 11 बजे तक क्राइम ब्रांच के सामने पेश हो सकते हैं। केंद्रीय गृह राज्‍यमंत्री के घर पुलिस ने एक और नोटिस चस्‍पा कर दिया है। पुलिस ने कहा है कि आशीष यदि आज हाजिर नहीं होते तो उनके खिलाफ अरेस्‍ट वारंट जारी किया जाएगा।

इसके पहले गुरुवार को यूपी पुलिस ने घर पर नोटिस चस्‍पा कर आशीष मिश्रा को शुक्रवार सुबह 10 बजे क्राइम ब्रांच के सामने पेश होने के लिए बुलाया था।

आशीष क्राइम ब्रांच के सामने पेश नहीं हुआ तो अटकले लगाई जानें लगीं कि वह नेपाल भाग गया है। हालांकि उसके बड़े भाई अमित ने कहा कि वह कहीं भागा नहीं है। वायरल फीवर है। देर-सबेर जरूर आएगा। अमित ने कहा कि दो दिन से आशीष से सम्‍पर्क नहीं पाया है। उसने कहा कि आशीष या परिवार के किसी अन्‍य सदस्‍य के खिलाफ लखीमपुर हिंसा मामले में एक भी सबूत नहीं है।

दरअसल, सरकार को सुप्रीम कोर्ट में आशीष मिश्रा की अब तक गिरफ्तारी न होने को लेकर जवाब देना पड़ा। लगातार दूसरे दिन लखीमपुर हिंसा पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में यूपी सरकार द्वारा अब तक किए गए एक्‍शन पर असंतोष जाहिर किया। चीफ जस्टिस रमन की अगुवाई वाली सुप्रीम कोर्ट की बेंच ने लखीमपुर खीरी हिंसा मामले की सुनवाई शुरू कर रही है।

ये भी पढ़ें..

लखीमपुर खीरीः सुप्रीम कोर्ट ने योगी सरकार से मांगी रिपोर्ट

हमसे फेसबुक में जुड़ने के लिए यहाँ click करे

CJI रमना ने कहा कि हमारे पास सैकड़ों ईमेल आए हैं। यूपी सरकार की ओर से अधिवक्‍ता हरीश साल्वे ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि अगर व्यक्ति क्राइम ब्रांच के सामने नहीं आता है, तो कानून की सख्ती का सहारा लिया जाएगा। 

About team HNI

Check Also

तारीफ के साथ धामी को नया लक्ष्य सौंप गए मोदी

युवा मुख्यमंत्री पर जताया भरोसा, भविष्य ले लिए की अपेक्षाएं बोले, राज्य गठन के 25वें …

Leave a Reply