Friday , May 17 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / बर्थडे की बधाई देने पहुंचे मोदी की किस्सागोई पर अंत में लालकृष्ण सिर्फ एक शब्द बोले – ‘धन्यवाद’

बर्थडे की बधाई देने पहुंचे मोदी की किस्सागोई पर अंत में लालकृष्ण सिर्फ एक शब्द बोले – ‘धन्यवाद’

नई दिल्ली। आज 8 नवंबर को भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी 94 बरस के हो गए। इस मौके पर उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह सुबह आडवाणी के घर पहुंचे। आडवाणी को चॉकलेट बेहद पसंद है, इसलिए उनके बर्थडे पर इस साल भी चॉकलेट केक ही काटा गया। मोदी ने उनके साथ करीब आधा घंटा गुजारा। इस दौरान उन्होंने पुराने दिनों के दो-तीन किस्से सुनाए। याद किया कि संगठन के विस्तार के लिए कैसे वो और आडवाणी जी मिलकर काम करते थे। मोदी की किस्सागोई के दौरान आडवाणी चुप रहे। उन्होंने अंत में सिर्फ एक शब्द बोला- धन्यवाद।
मोदी हर साल लालकृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने पहुंचते रहे हैं। आडवाणी पहले गुजरात की गांधीनगर संसदीय सीट से चुनाव लड़ते थे, जहां से अभी गृह मंत्री अमित शाह लोकसभा सांसद हैं। नायडू, शाह, राजनाथ और नड्डा ने आडवाणी के घर के लॉन में ही केक काटा। उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने आडवाणी का हाथ पकड़कर केक कटवाया।
सभी भाजपा नेताओं ने आडवाणी के साथ करीब आधा घंटे का वक्त बिताया और उनके घर के लॉन में बैठकर चर्चा की। इस दौरान मोदी समेत सभी नेता काफी लाइट मूड में नजर आए। इससे पहले पीएम ने ट्वीट करके उन्हें बधाई दी। उन्होंने लिखा हमारी सांस्कृतिक विरासत को आगे बढ़ाने और लोगों को सशक्त करने के उनके अनगिनत प्रयासों के लिए राष्ट्र उनका ऋणी है।

About team HNI

Check Also

यमुनोत्री धाम में हार्ट अटैक से एक श्रद्धालु की मौत, मरने वालों की संख्या हुई पांच

देहरादून। उत्तराखंड में चारधाम यात्रा शुरू हो गई है। लाखों की संख्या में भक्त देवभूमि …

Leave a Reply