Thursday , December 8 2022
Breaking News
Home / चर्चा में / मध्यप्रदेश में बड़ा हादसा, यात्रियों से भरी बस नर्मदा नदी में गिरी, 13 की मौत

मध्यप्रदेश में बड़ा हादसा, यात्रियों से भरी बस नर्मदा नदी में गिरी, 13 की मौत

धार। मध्यप्रदेश के धार जिले में यात्रियों से भरी एक बस नदी में गिर गई है। हादसे में 13 यात्रियों की जान चली गई है, जबकि 15 लोगों को जीवित बाहर निकाला गया है। महाराष्ट्र से इंदौर आ रही बस जिले के खलघाट में अनियंत्रित होकर नर्मदा में जा गिरी, जिसमें महिलाओं-बच्चों समेत समेत 50 लोग सवार थे। वहीं, 25 से 27 लोग लापता बताए जा रहे हैं।घायलों को एंबुलेंस की मदद से धामनोद शासकीय अस्पताल भेजा गया है। बताया जा रहा है कि पुल पर दूसरे वाहन को ओवरटेक करते समय यह हादसा हुआ।
जानकारी के अनुसार इंदौर से महाराष्ट्र की ओर जा रही यात्री बस खलघाट संजय सेतु पुल पर संतुलन बिगड़ने के कारण 25 फीट नीचे नदी में जा गिरी। मौके पर धामनोद पुलिस एवं खलटाका पुलिस मोर्चा संभाले हुए हैं बचाव के लिए गोताखोर लगे हुए हैं। NDRF की टीम भी राहत बचाव के लिए मौके पर पहुंची है।
वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सुबह खरगोन-धार के बीच स्थित खलघाट में हुई बस दुर्घटना का संज्ञान लिया है। बस के खाई में गिर जाने की सूचना मिलते ही प्रशासन को शीघ्र पहुंचने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही घायलों को समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं। बस को क्रेन की मदद से निकाल लिया गया है। यात्रियों के रेस्क्यू का काम जारी है।

https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1548914787928588289?t=MVRJz1N0bYRo7-gi-0TMEw&s=19

About team HNI

Check Also

सरकार का यू टर्न : माना- रामदेव की दवाओं पर बैन यानी गलती से हुई ‘मिस्टेक’!

अब आयुर्वेद विभाग ने हटाई दिव्य फार्मेसी की पांच दवाओं के उत्पादन पर लगाई गई …

Leave a Reply