Wednesday , June 26 2024
Breaking News
Home / अंतरराष्ट्रीय / गर्लफ्रेंड का बर्गर खाया तो दोस्त को मार दी गोली, एक के पिता जज और दूसरे के एसएसपी

गर्लफ्रेंड का बर्गर खाया तो दोस्त को मार दी गोली, एक के पिता जज और दूसरे के एसएसपी

कराची। पाकिस्तान में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जहां बर्गर खाने पर व्यक्ति की हत्या कर दी गई। यह घटना कराची की है, जहां आरोपी ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए बर्गर ऑर्डर किया था। आरोपी का दोस्त भी मौके पर मौजूद था और उसने उसकी गर्लफ्रेंड के बर्गर का एक निवाला खा लिया। इससे नाराज आरोपी ने अपने दोस्त पर गोलियां बरसा दी।

रिपोर्ट के अनुसार दोनों युवकों के बीच झगड़ा तब हुआ जब एक की गर्लफ्रेंड का दूसरे शख्स ने बर्गर खा लिया। जिसकी हत्या हुई उसकी पहचान एक सत्र न्यायाधीश के बेटे अली कीरियो के रूप में हुई, जबकि आरोपी दानियाल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) नजीर अहमद मीरबहार का बेटा है। बताया जा रहा है कि अली ने अपने आरोपी दोस्त की प्रेमिका का बर्गर खा लिया था।

पूछताछ से पता चला कि दानियाल ने उस दिन अपनी प्रेमिका शाज़िया को अपने आवास पर आमंत्रित किया था। इस अवसर पर उनके दोस्त अली कीरियो और उनके भाई अहमर भी मौजूद थे। आरोपी ने अपने और शाज़िया के लिए बर्गर ऑर्डर किया, लेकिन दोस्त अली कीरियो ने कथित तौर पर बर्गर में से एक का एक हिस्सा खा लिया, जिससे दानियाल भड़क गया, और दोनों के बीच झगड़ा हो गया। दानियाल ने रेस्टोरेंट में मौजूद गार्ड की राइफल छीन ली, और अपने दोस्त अली कीरियो पर गोली चला दी। इससे अली कीरियो की मौत हो गई। आरोपी दानियाल नजीर को फिलहाल हिरासत में लिया गया है।

About team HNI

Check Also

पीएम मोदी के किन नेताओं को मिली हार, किसके हाथ लगी जीत, जानिए एक क्लिक में यहाँ…

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नतीजे काफी हद तक साफ हो चुके हैं। 543 सीटों …

Leave a Reply