Wednesday , May 29 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / उत्तराखंड: अस्पताल में चोरी करने वाला निकला करोड़पति, खुला राज तो हैरान रह गई पुलिस

उत्तराखंड: अस्पताल में चोरी करने वाला निकला करोड़पति, खुला राज तो हैरान रह गई पुलिस

हल्द्वानी। उत्तराखंड में हल्द्वानी पुलिस ने करोड़पति चोर को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास करोड़ों रुपए की प्रॉपर्टी है। करोड़पति चोर को पुलिस ने सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी में डॉक्टर का कीमती सामान चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

पुलिस जानकारी में इस बात का खुलासा हुआ है कि आरोपी करोड़पति है और उसकी करोड़ों की प्रॉपर्टी हैं। बीती 22 अप्रैल को सुशीला तिवारी अस्पताल के मेडिसिन विभाग के डॉक्टर राहुल सिंह ने पुलिस को तहरीर दी थी। तहरीर में उन्होंने बताया था कि किसी ने इमरजेंसी और मेडिसिन विभाग के डॉक्टर रूम से लैपटॉप, मोबाइल सहित कई सामान चोरी कर लिया है, जिसकी उन्होंने सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध कराई थी।

पुलिस ने इसके बाद सीसीटीवी के आधार पर आरोपी को दबोच लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो नशे का आदी है, जिसके खर्चे पूरे करने के लिए वो चोरी करता है। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी और उसके भाई के पास करोड़ों की संपत्ति है, साथ ही उनकी परचून की दुकान और जिम भी है। वह बाइक में सवार होकर चोरी करने पहुंचा था।

पुलिस ने बताया कि आरोपी अरुण पाठक बाइक से सुशीला तिवारी हॉस्पिटल पहुंचा था और स्टाफ पार्किंग में बाइक खड़ी की थी। इसके बाद आरोपी ने करीब एक घंटा तक अस्पताल में रेकी की। शाम को फिर से हॉस्पिटल पहुंचा। आरोपी ने हॉस्पिटल में सबसे पहले डॉक्टर की एप्रेन की चोरी ताकि किसी को उस पर शक न हो। इसके बाद एप्रेन पहनकर अरुण पाठक डॉक्टर के रूम में घुसा और वहां से चोरी की।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच गिरफ्तार, ऐसे चल रहा था पूरा ‘खेल’

ऋषिकेश। देहरादून पुलिस ने ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट आफ …

Leave a Reply