Saturday , May 4 2024
Breaking News
Home / चर्चा में / मोबाइल चलाने से बेटे को रोका, तो माँ को उतार दिया मौत के घाट…

मोबाइल चलाने से बेटे को रोका, तो माँ को उतार दिया मौत के घाट…

केरल। कन्नूर जिले में बेहद चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक मां ने अपने बेटे को लगातार मोबाइल चलाने से रोका तो बेटे ने बेरहमी से मां को मार डाला।

जानकारी के अनुसार, कन्नूर जिले के कनिचिरा की रहने वाली 63 साल की महिला रुग्मिनी अस्पताल में भर्ती थी। पिछले एक सप्ताह से अस्पताल में रुग्मिनी का इलाज चल रहा था। शनिवार को उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दरअसल, महिला के बेटे सुजीत को मोबाइल की लत है।

इसी मोबाइल एडिक्शन (mobile addiction) को लेकर महिला ने उससे सवाल किया था और फोन को ज्यादा इस्तेमाल न करने को कहा था। इसी बात से महिला का बेटा गुस्से में आ गया। उसने अपनी मां पर बेरहमी से हमला कर दिया, सिर पकड़कर दीवार पर पटक दिया, जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके बाद परिजनों ने देखा तो तुरंत रुग्मिनी को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां महिला का इलाज शुरू किया गया। इस मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया। पुलिस ने महिला के बेटे को पकड़कर उससे पूछताछ की।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि उसकी मां लगातार उससे ज्यादा मोबाइल फोन इस्तेमाल करने पर सवाल किया करती थी, जिससे परेशान होकर उसने यह कदम उठाया था। पुलिस ने बताया कि आरोपी मानसिक रूप से अस्वस्थ था, इसलिए उसे फिलहाल इलाज के लिए कोझिकोड के कुथिरावट्टम के सरकारी मानसिक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

About team HNI

Check Also

UK Board result 2024: इन्होंने मारी बाजी, जानिए कौन हैं 10वीं और 12वीं के टॉप-5 छात्र-छात्राएं…

नैनीताल। उत्तराखंड बोर्ड कक्षा 10वीं और 12वीं के नतीजे घोषित हो गया है। हाईस्कूल का …

Leave a Reply