Monday , July 22 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / मसूरी में दर्दनाक हादसा, अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार, तीन लोगों की मौके पर मौत

मसूरी में दर्दनाक हादसा, अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार, तीन लोगों की मौके पर मौत

मसूरी। देहरादून जिले के मसूरी में सोमवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां हाथीपांव रोड पर एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार तीनों लोगों की मौके पर मौत हो गई।

मसूरी कोतवाली अरविंद चौधरी और फायर सर्विस इंचार्ज धीरज ने बताया कि घटना देर रात की है। इसीलिए किसी को कोई जानकारी नहीं मिल पाई थी। सुबह स्थानीय लोगों ने ही हाथी पांव शनि बैंड के पास कार नीचे खाई में गिरी हुई देखी थी। जब वे लोग नीचे गए तो देखा कि कार सवार तीन लोग मृत अवस्था में पड़े हैं। उन्होंने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी।

कोतवाल अरविंद चौधरी ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और फायर सर्विस व एसडीआरएफ की टीम के साथ मिलकर खाई से तीनों कार सवारों को ऊपर सड़क पर लाए। इसके बाद तीनों को 108 एंबुलेंस से उप जिला चिकित्सालय मसूरी भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने बताया कि फिलहाल तीनों की पहचान नहीं हो पाई है। गाड़ी से कुछ आधार कार्ड मिले हैं, जिनके आधार पर कहा जा सकता है कि तीनों हरियाणा के रहने वाले थे। मृतकों की जेब से कई आधार कार्ड मिले हैं। जिनके आधार पर उनकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

About team HNI

Check Also

उत्तराखंड: क्रिकेट खेल कर लौट रहे किशोर को गुलदार ने बनाया निवाला, क्षत-विक्षत मिला शव

देवप्रयाग। उत्तराखंड में लगातार गुलदार का आतंक बढ़ रहा है। गुलदार के आतंक से लोगों …

Leave a Reply