Monday , July 22 2024
Breaking News
Home / अपराध / उत्तराखंड: बाप-बेटी का रिश्ता हुआ शर्मसार, हैवान पिता ने लूटी नाबालिग की आबरू, ऐसे हुआ खुलासा

उत्तराखंड: बाप-बेटी का रिश्ता हुआ शर्मसार, हैवान पिता ने लूटी नाबालिग की आबरू, ऐसे हुआ खुलासा

ऋषिकेश। रायवाला में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दुष्कर्म का आरोप नाबालिग ने पिता पर लगाया है। वहीं पड़ोसियों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार मामले को लेकर थाना प्रभारी जितेंद्र चौधरी ने बताया कि रायवाला थाना क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग के साथ कुछ पड़ोसी लोग थाने आए। उन्होंने बताया कि नाबालिग के साथ उसका पिता लगातार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे रहा है। पीड़िता ने जब यह बात अपनी मां को बताई तो मां ने पीड़िता को चुप कराते हुए अपने पति का साथ दिया। जिससे पीड़िता के पिता के हौसले बुलंद हो गए और वह अपनी काली करतूत को लगातार अंजाम देता रहा।

पड़ोसियों की शिकायत पर पुलिस ने तत्काल एक्शन लिया। मामले में पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा ​है। वहीं शिकायतकर्ता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। जितेंद्र चौधरी ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाकर दबिश दी जा रही है। जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा। इसके साथ ही क्षेत्र में क्राइम पर कंट्रोल के लिए लगातार पुलिस की नजर बरकरार है।

About team HNI

Check Also

उत्तराखंड: क्रिकेट खेल कर लौट रहे किशोर को गुलदार ने बनाया निवाला, क्षत-विक्षत मिला शव

देवप्रयाग। उत्तराखंड में लगातार गुलदार का आतंक बढ़ रहा है। गुलदार के आतंक से लोगों …

Leave a Reply