Wednesday , July 24 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / नैनीझील में बोटिंग के दौरान पर्यटकों और नाव चालक के बीच जमकर चले चप्पू, जानें क्या थी वजह

नैनीझील में बोटिंग के दौरान पर्यटकों और नाव चालक के बीच जमकर चले चप्पू, जानें क्या थी वजह

नैनीताल। नैनीझील में बोटिंग के दौरान पर्यटकों और नाव चालक के बीच विवाद हो गया। ये विवाजद इतना बढ़ गया कि नाव चालक ने पर्यटकों को बच्चों को झील में डुबाने की धमकी तक दे दी। जिसके बाद नाव चालक ने पर्यटक से अभद्रता और मारपीट तक कर दी।

जानकारी के अनुसार यूपी बिजनौर निवासी मोहम्मद आसिफ अपने परिजनों के साथ नैनीताल घूमने आए थे। दो चप्पू नौकाओं में अपने परिवार के साथ झील में नॉकायन करने लगे। तभी एक नाव दूसरी नाव से आगे निकल गई तो उन्होंने नाव चालक से दूसरी नाव के साथ-साथ चलने की अपील की। जिस पर नाव चालक अभद्रता करने लगा। वहीं, जब पर्यटकों ने अभद्रता का विरोध किया तो नाव चालक पर्यटकों के बच्चों को डुबाने की धमकी देने लगा। जिससे पर्यटकों ने विरोध कर वापस किनारे चलने को कहा, तो नाव चालक ने उनके साथ मारपीट कर दी।

आरोप है कि इस दौरान अन्य नाव चालकों ने भी नाव में पहुंचकर उनके साथ मारपीट की। जिसके बाद पर्यटकों को झील किनारे ले जाया गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पर्यटकों को कोतवाली ले आई। इस दौरान मारपीट करने वाले नाव चालक फरार हो गए। वहीं, कोतवाल धर्मवीर सोलंकी ने बताया कि पर्यटकों की शिकायत के आधार पर मामले की जांच की जा रही है और जो भी आरोपी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

About team HNI

Check Also

उत्तराखंड: क्रिकेट खेल कर लौट रहे किशोर को गुलदार ने बनाया निवाला, क्षत-विक्षत मिला शव

देवप्रयाग। उत्तराखंड में लगातार गुलदार का आतंक बढ़ रहा है। गुलदार के आतंक से लोगों …

Leave a Reply