Wednesday , May 29 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / देहरादून: पेड़ से टकराई बेटे की बाइक, अनजान समझकर माँ ने बुलाई एंबुलेंस, पहचाना तो…

देहरादून: पेड़ से टकराई बेटे की बाइक, अनजान समझकर माँ ने बुलाई एंबुलेंस, पहचाना तो…

देहरादून। राजपुर क्षेत्र में एक बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार भाजपा पार्षद के भाई की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उसकी मां और बहन भोजन करने के बाद सड़क पर टहल रही थी। तभी यह हादसा हो गया।

पुलिस के मुताबिक, देहरादून के जाखन के निर्वतमान पार्षद संजय नौटियाल का छोटा भाई दीपक नौटियाल (उम्र 28 वर्ष) रात एक समारोह में गया था। समारोह से रात करीब 11 बजे वापस आ रहा था। तभी भागीरथपुरम कट के पास उसकी बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे के दौरान दीपक ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था। उसी दौरान दीपक की मां और बहन भोजन करने के बाद घर के बाहर टहल रही थी। सड़क किनारे हादसे के बाद बेहोश पड़े बेटे को शुरू में नहीं पहचान सकी।

इतना ही नहीं दीपक की मां आसपास इकट्ठे हुए लोगों से एंबुलेंस बुलाने के लिए कहने लगी, लेकिन जब लोगों ने बेहोश दीपक को सड़क से उठाया तो बेटे को पहचानते ही उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद घायल दीपक को एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने दीपक को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि दीपक एक प्राइवेट बैंक के लोन विभाग में नौकरी करता था। थाना राजपुर प्रभारी पीडी भट्ट ने बताया कि पोस्टमार्टम न कराने की अनुमति लेकर शव को परिजनों को सौंप दिया है।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच गिरफ्तार, ऐसे चल रहा था पूरा ‘खेल’

ऋषिकेश। देहरादून पुलिस ने ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट आफ …

Leave a Reply