Wednesday , May 29 2024
Breaking News
Home / उत्तराखण्ड / पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना, कहा- ये लोग विकास और विरासत के विरोधी हैं

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना, कहा- ये लोग विकास और विरासत के विरोधी हैं

ऋषिकेश। लोकसभा चुनाव 2024 की आचार संहिता लगने के बाद यह दूसरा मौका है कि प्रधानमंत्री मोदी उत्तराखंड पहुंचे हैं। ऋषिकेश में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस वही पार्टी है जिसने प्रभु राम के अस्तित्व पर सवाल उठाए थे। कांग्रेस ने पहले राम मंदिर का विरोध किया और फिर रामलला प्राण प्रतिष्ठा का न्योता देने बाद भी नहीं आए। इसके साथ ही पीएम ने कहा कि देवभूमि से मुझे आशीर्वाद चाहिए।

पीएम ने कहा कि कांग्रेस विकास और विरासत की विरोधी है। कांग्रेस ने प्रभु राम के अस्तित्व पर सवाल उठाए हैँ। ये कांग्रेस ही है जिसने पहले राम मंदिर का विरोध किया। अदालत में भी रुकावटें डाली। लेकिन राम मंदिर बनाने वालों ने उनके सारे गुनाह माफ करके घर जाकर निमंत्रण दिया, लेकिन उन्होंने उस अवसर का भी तिरस्कार कर दिया। हिंदू धर्म में जो शक्ति है इस कुरुती का नाश करेगी। उसे पूरा नहीं होने देंगे। कहा कि अब कांग्रेस गंगा के अस्तित्व पर सवाल उठा रही है। लेकिन जनता उन्हें सबक जरूर सिखाएगी। हम विकसित भारत के संकल्प का सपना पूरा करना है तो कमल खिलाने होंगे। बाकी काम करना मेरी गरंटी है।

पीएम मोदी ने कहा कि आज उत्तराखंड में हजारों स्टार्ट-अप किए जा रहे हैं। अब तक प्रदेश में एक हजार से स्टार्ट-अप रजिस्टर किए गए हैं। इसमें से आधे 500 स्टार्ट अप बेटियां कर रही हैं। पीएम ने कहा कि इस बात पर उन्हें गर्व है। मुद्रा योजना से लाखों लोगों को लोन मिला। इस से होम स्टे ढाबा और कई चीजें बन रही हैं।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार थी तो गरीबों और बेरोजगारों का पैसा बिचाैलिया खा जाते थे। हमारी सरकार ने सीधे बैंकों खतों में पैसे पहुंचाए। कांग्रेस होती हूं, तो ये सब लुट जाता। हमनें इसे बंद किया इसलिए उनका गुस्सा सातवें आसमान पर है। जब मैं कहता हूं भ्रष्टाचार हटाओ, तो वो कहते हैं भ्रष्टाचारी बचाओ। उन्होंने जनता से पूछा कि अगर ये सब हटाना है तो आपका आपका आशीर्वाद मिलेगा ना। कहा कि मेरा भारत ही मेरा परिवार है।

About team HNI

Check Also

ऋषिकेश: एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच गिरफ्तार, ऐसे चल रहा था पूरा ‘खेल’

ऋषिकेश। देहरादून पुलिस ने ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट आफ …

Leave a Reply